Move to Jagran APP

कोरोना अलर्टः लुधियाना स्टेशन पर खुलेआम बड़ी लापरवाही, यात्रियों को बिना मास्क एंट्री, नहीं हो रही चेकिंग

Ludhiana Corona Alertः मंगलवार को लुधियाना रेलवे स्टेशन के आरक्षण केंद्र पर लोग टिकट लेने के लिए लंबी कतार में खड़े थे लेकिन किसी एक ने भी मुंह मास्क नहीं लगाया था। इससे कोविड-19 का प्रकोप बढ़ने का खतरा बढ़ता जा रहा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 04 Jan 2022 12:50 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jan 2022 12:50 PM (IST)
कोरोना अलर्टः लुधियाना स्टेशन पर खुलेआम बड़ी लापरवाही, यात्रियों को बिना मास्क एंट्री, नहीं हो रही चेकिंग
लुधियाना रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर बिना मास्क पहने कतार में खड़े लोग।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Corona Alertः  देश में कोरोना वायरस का ओमीक्रोन वैरियंट विकराल रूप लेता जा रहा है लेकिन रेलयात्री कोविड-19 से बचाव को लेकर लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे हैं। रेलवे स्टेशन पर इन दिनों मेडिकल टीम भी सक्रिय नहीं है। स्टेशन पर आने-जाने वाले लोग मास्क तक नहीं लगा रहे हैं। मंगलवार को लुधियाना रेलवे आरक्षण केंद्र वे लोग टिकट के लिए लंबी कतार में खड़े थे लेकिन किसी एक ने भी मुंह मास्क नहीं लगाया था। इससे कोविड-19 का प्रकोप बढ़ने का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए अगर पुख्ता कदम नहीं उठाए गए तो आने वाले दिनों में लोगों की मुश्किलें और बढ़ जाएंगी। 

loksabha election banner

लुधियाना रेलवे आरक्षण केंद्र में यात्री जगजीत सिंह, परमिंदर शर्मा, सुभाष कुमार ने कहा कि उनके पास मास्क हैं लेकिन लगाया नहीं है। कोरोना वायरस दोबारा फैलने की बात कहने पर ही उन्होंने मास्क लगाने की बात कही। स्पष्ट है कि लोग कोरोना वायरस संक्रमण और खासकर ओमिक्रोन वैरिएंट के खतरे को लेकर लापरवाही बरत रहे हैं। अगर यही हाल रहा तो ट्रेन में सफर करने वाले रेल यात्रियों के कारण देश भर में कोरोना के मामले और बढ़ सकते हैं।  

यह भी पढ़ें-पंजाब में काेराेना ब्लास्टः 31 डाक्टरों सहित 417 लाेग पाजिटिव, 9 पैरा मेडिकल स्टाफ सदस्य भी शामिल

सख्ती बरतने की बात कह रहा रेलवे प्रबंधन

रेलवे स्टेशन पर कोविड-19 के प्रति लोगों की लापरवाही के बारे में स्टेशन अधीक्षक अशोक सिंह सलारिया से बात करने पर उन्होंने कहा कि मेडिकल टीम चेक कर रही है। उसके बाद यात्री ट्रेन के अंदर जा रहा है। जब उन्हें बताया गया कि आरक्षण केंद्र पर ही भीड़ है और किसी यात्री ने मास्क तक नहीं लगाया है तो उन्होंने कहा कि इन सब पर ध्यान देकर सख्ती बरती जाएगी।

यह भी पढ़ें - Night Curfew In Punjab: लुधियाना में भी स्कूल-कालेज बंद; शिक्षण संस्थान आनलाइन लगाएंगे क्लास; जानें गाइडलाइन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.