Move to Jagran APP

Curfew के दौरान तीन जगहों पर हुआ झगड़ा, केस दर्ज

गांव बिलगा इलाके में जमीन ठेके पर लेकर खेती करने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति को जमकर पीट दिया।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 12:55 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 12:55 PM (IST)
Curfew के दौरान तीन जगहों पर हुआ झगड़ा, केस दर्ज
Curfew के दौरान तीन जगहों पर हुआ झगड़ा, केस दर्ज

लुधियाना, जेएनएन। महानगर में अलग-अलग जगहों पर मामूली बात को लेकर तीन झगड़े हुए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए हैं।

loksabha election banner

गांव बिलगा इलाके में जमीन ठेके पर लेकर खेती करने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति को जमकर पीट दिया। हमला करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। थाना साहनेवाल पुलिस ने शिकायतकर्ता बिलगा के रहने वाले पवनदीप सिंह की शिकायत पर आरोपित मनप्रीत सिंह, हरप्रीत सिंह और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

उधर, शिमलापुरी इलाके में कबूतर को लेकर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को पीट दिया। लोगों ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। घायल व्यक्ति की पहचान शिमलापुरी के रहने वाले राजविंदर सिंह के रूप में हुई है। शिकायतकर्ता राजविंदर सिंह के मुताबिक उसका कबूतर पड़ोसियों के घर चला गया। जब वह कबूतर लेने के लिए गया, तो पड़ोसियों के साथ बहस हो गई और उन्होंने उस पर हमला कर दिया।

थाना शिमलापुरी पुलिस ने राजविंदर सिंह की शिकायत पर आरोपित मंगल सिंह और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। उधर, हैबोवाल कलां इलाके में कार हटाने को लेकर दो पक्षों मे झगड़ा हो गया। दो युवकों ने मिलकर दंपती पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। थाना हैबोवाल पुलिस ने हैबोवाल कलां के रहने वाले नमीता पोल की शिकायत पर आरोपित चेतन मल्होत्रा व गणेश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.