Move to Jagran APP

सूआ रोड़ पर गले पर चाकू रख लूटा मोबाइल

शहर के सूआ रोड़ पर कंगनवाल एरिया में एक युवक को मोटरसाइकिल सवार युवकों ने गले पर चाकू रखकर मोबाइल लूट लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 05:37 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 05:37 PM (IST)
सूआ रोड़ पर गले पर चाकू रख लूटा मोबाइल
सूआ रोड़ पर गले पर चाकू रख लूटा मोबाइल

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर के सूआ रोड़ पर कंगनवाल एरिया में एक युवक को मोटरसाइकिल सवार युवकों ने गले पर चाकू रखकर मोबाइल लूट लिया। पुलिस ने उसकी शिकायत पर आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में शिमलापुरी निवासी व¨रदर राय ने बताया कि वह अपने साइकिल पर सवार होकर सुआ रोड़ कंगनवाल की तरफ आ रहा था। इसी दौरान जिमीदारा ढाबे के पास दो मोटरसाइकिल सवारों ने उसे रोककर उसकी मारपीट की और गले पर चाकू रखकर उससे उसका मोबाइल लूट लिया और मौके से फरार हो गए। व¨रदर राय के अनुसार वह लोग एक दूसरे का नाम लेकर बात कर रहे थे, जिसके आधार पर पुलिस ने मोटरसाइकिल नंबर पीबी 10 एफ जी 8548 निवासी विक्की और गगी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी एएसआई सोहन सिंह ने बताया कि अभी इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। हम मामले की जांच कर रहे हैं और उक्त दोनों युवकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

बता दें कि प्रवासी मजदूरों से मारपीट कर लूटने की घटनाएं शहर में आम सी बात हो गई है। पिछले दो माह में आधा दर्जन से ज्यादा इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं कि मजदूरों को रास्ते में रोककर उनसे मोबाइल और नगदी लूट ली गई। पुलिस का मानना है कि नशे की पूर्ति के लिए ही युवक इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। नशे के लिए लोग कुछ रुपयों के लिए लोगों की जिंदगियों को दांव पर लगा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.