Move to Jagran APP

माडल टाउन में स्नैचर सरगर्म, किट्टी पार्टी के लिए घर से निकली युवती का पर्स झपट भागे

लुधियाना के मॉडल टाउन क्षेत्र में एक्टिवा सवार दो लुटेरों ने घर से पैदल किट्टी पार्टी में शामिल होने जा रही युवती का पर्स छीन लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 03:59 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 04:47 PM (IST)
माडल टाउन में स्नैचर सरगर्म, किट्टी पार्टी के लिए घर से निकली युवती का पर्स झपट भागे
माडल टाउन में स्नैचर सरगर्म, किट्टी पार्टी के लिए घर से निकली युवती का पर्स झपट भागे

जासं, लुधियाना। शहर में स्नैचर सरगर्म हैं और पुलिस सुस्त। मॉडल टाउन इलाके में अपनी मासी की बेटी के साथ पैदल किट्टी पार्टी में शामिल होने एक युवती का एक्टिवा सवार दो युवकों ने पर्स छीन लिया और फरार हो गए। पर्स छीनते समय झपटमारों ने युवती को काफी दूर तक घसीटा। जब तक उसने शोर मचाया तब तक लुटेरे काफी दूर निकल चुके थे। युवती ने घटना की शिकायत पुलिस को दी है। थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने मॉडल टाउन की रविंदर कौर की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरु कर दी है।
 

loksabha election banner

रविंदर कौर के मुताबिक उसके घर के नजदीक ही किट्टी पार्टी रखी हुई थी। रविंदर कौर अपनी मासी की बेटी के साथ पैदल ही किïट्टी पार्टी पर जा रही थी। इसी दौरान एक्टिवा पर सवार होकर दो युवक आए और उन्होंने उसका पर्स छीन लिया। इस दौरान आरोपितों ने रविंदर कौर को काफी दूर तक घसीटा और रविंदर ने उसी समय शोर मचाना शुरु कर दिया। लेकिन आरोपित काफी दूर निकल चुके थे। रविंदर के मुताबिक पर्स में पांच हजार रुपये नकदी और एक मोबाइल फोन था।

रविंदर ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही थाना मॉडल टाऊन पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली, लेकिन आरोपितों का पता नहीं चल पाया। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.