Move to Jagran APP

अमेरिका के कैलिफोर्निया में पंजाबी युवक की मौत, जानें किस वजह से गई जान Ludhiana News

नौजवान हरजीत सिंह ट्राले में समान भर कर कनाडा से अमेरिका के शहर कैलिफोर्निया गया और वहां सामान उतार कर वापस कनाडा आ रहा था कि अचानक रास्ते दौरान उसकी छाती में दर्द होने लगा।

By Edited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 08:56 AM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 09:51 AM (IST)
अमेरिका के कैलिफोर्निया में पंजाबी युवक की मौत, जानें किस वजह से गई जान Ludhiana News
अमेरिका के कैलिफोर्निया में पंजाबी युवक की मौत, जानें किस वजह से गई जान Ludhiana News

श्री माछीवाड़ा साहिब, जेएनएन। माछीवाड़ा के नजदीकी गांव लुबाणगढ़ का निवासी नौजवान हरजीत सिंह (42) की अमेरिका में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मृतक हरजीत सिंह कनाडा में ट्राला चलाने का काम करता है और कनाडा से ही ट्राला लोड करके वह अमेरिका गया था। वहीं से लौटते समय उसकी छाती में दर्द होने के बाद उसने दम तोड़ दिया। मौत से पहले उसने ट्राला एक पेट्रोल पंप पर खड़ा करके अपनी बीवी को तबियत खराब होने की सूचना फोन पर दे दी थी। मौत की खबर गांव पहुंचते ही परिवार समेत पूरे गांव में शोक की लहर है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार हरजीत सिंह करीब दो वर्ष पहले ही कनाडा गया था और वहां सरी शहर में जा कर ट्राला चलाने का कार्य करने लगा। नौजवान हरजीत सिंह ट्राले में समान भर कर कनाडा से अमेरिका के शहर कैलिफोर्निया गया और वहां सामान उतार कर वापस कनाडा आ रहा था कि अचानक रास्ते दौरान उसकी छाती में दर्द होने लगा। उसने ट्राला रास्ते में पड़ते पंप पर लगा दिया और वहां से गांव में रहती अपनी पत्नी को फोन किया कि उसकी तबियत ठीक नहीं लग रही और कुछ ही मिनटों बाद उसने फोन उठाना बंद कर दिया।

कनाडा रहते उसके साथियों द्वारा जब तलाश की गई तो अमेरिका के शहर कैलिफोर्निया के निकट एक पेट्रोल पंप पर उसका ट्राला खड़ा दिखाई दिया और जब पुलिस ने आ कर जांच की तो ट्राले के कैबिन में हरजीत सिंह मृतक हालत में पड़ा था। हरजीत सिंह की मौत संबंधी उसके गांव लुबाणगढ़ में परिजनों और पत्नी को सूचित कर दिया गया है और उसके दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। पारिवारिक सदस्यों द्वारा कोशिश की जा रही है कि कनाडा पहुंच कर वहां उसका अंतिम संस्कार किया जा सके।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.