Move to Jagran APP

Punjab Train Travel Alert: ​​​​​पंजाब में घने कोहरे ने थामी ट्रेनाें की रफ्तार, बेगमपुरा एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें लेट; दर्जनाें कैंसिल

Punjab Train Travel Alert रेलवे के मुताबिक दिल्ली से अमृतसर जाने वाली अमृतसर सुपरफास्ट एक्सप्रेस 2 घंटे विलंब से चल रही है। जम्मू-तवी से हरियाणा जाने वाली बेगमपुरा एक्सप्रेस एक घंटा लेट होने से यात्री मुश्किल में रहे।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 16 Dec 2021 01:13 PM (IST)Updated: Thu, 16 Dec 2021 09:37 PM (IST)
Punjab Train Travel Alert: ​​​​​पंजाब में घने कोहरे ने थामी ट्रेनाें की रफ्तार, बेगमपुरा एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें लेट; दर्जनाें कैंसिल
रेलवे स्टेशन बरनाला की रेल लाइनों पर पसरी धुंध। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab Train Travel Alert: ​​​​​पंजाब में घने कोहरे ने रेल यातायात सहित आम जनजीवन काे प्रभावित करना शुरू कर दिया है। वीरवार काे लुधियाना आने-जाने वाली ट्रेनें घंटाें लेट चलने से यात्री परेशान रहे। लुधियाना स्टेशन पर ट्रेनों का इंतजार कर रहे यात्रियों का कहना है कि करीब 2 घंटे से बैठे हैं और ट्रेनों के आने की कोई सूचना नहीं होने से  वह परेशान हैं। यात्री विश्राम सिंह, गजेंद्र सिंह, विवेक कुमार व शंभू नाथ आदि ने कहा कि इंक्वायरी सेंटर पर पूछताछ करने पर वहां तैनात कर्मचारी बताते हैं कि उन्हें फिलहाल पता नहीं है।

loksabha election banner

रेलवे के मुताबिक दिल्ली से अमृतसर जाने वाली अमृतसर सुपरफास्ट एक्सप्रेस 2 घंटे विलंब से चल रही है। जम्मू-तवी से हरियाणा जाने वाली बेगमपुरा एक्सप्रेस एक घंटा लेट होने से यात्री मुश्किल में रहे। फिरोजपुर से चलने वाली ट्रेन डीएमयू को कैंसिल कर दी गई है। सहरसा बिहार से आने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन देरी से चल रही है। अमृतसर से गोरखपुर जाने वाली ट्रेन लुधियाना एक घंटा लेट पहुंचने से यात्रियों को परेशानी हुई। इससे अन्य ट्रेनें भी 1 से 2 घंटे के देरी से चलने की सूचना है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में किसानाें के विराेध के बाद 25 टोल प्लाजा बंद, पुरानी दरें लागू करने पर अड़े; शंभू बार्डर पर आवाजाही शुरू

दर्जनाें ट्रेनाें काे किया गया कैंसिल

लुधियाना रेलवे स्टेशन के अधीक्षक अशोक सिंह सलारिया ने कहा कि घने कोहरे के कारण कई ट्रेनें लेट आ रही है। घने कोहरे के कारण ही दर्जनों ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है। धुंध ज्यादा होने के कारण ट्रेनों के परिचालन में परेशानी होती है। स्टेशन सुपरिटेंडेंट तरुण कुमार ने कहा कि इंक्वायरी सेंटर की पड़ताल करवा कर व्यवस्था को सुदृढ़ करेंगे। गाैरतलब है कि अगले एक महीने तक रेल यातायात धुंध छाने के कारण खासा प्रभावित रहेगा।

यह भी पढ़ें-पंजाब में काेहरे की दस्तक के साथ कड़ाके की ठंड, कई जिलाें में न्यूनतम तापमान 5 डिग्री तक लुढ़का


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.