आखिर अभिनेता अभिनव शुक्ला के एक ट्वीट से पंजाब पुलिस में क्याें मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला

अभिनव ने कहा कि उनके चाचा काे नग्न अवस्था में मरने के लिए छोड़ दिया गया था। वह 30 दिन आइसीयू में रहे। अब उन्हें लकवा हाे गया है। हम संबंधित पुलिस स्टेशन से एफआइआर दर्ज करने की भीख मांग रहे हैं।

Vipin KumarPublish: Tue, 25 Jan 2022 09:34 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 01:48 PM (IST)
आखिर अभिनेता अभिनव शुक्ला के एक ट्वीट से पंजाब पुलिस में क्याें मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला

जासं, लुधियाना। अभिनेता व माडल अभिनव शुक्ला (Abhinav Shula) के रिश्तेदार पर एक माह पहले पठानकोट में हुए हमले के बावजूद पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। अभिनव ने जब इस मामले में डीजीपी (DGP) और पंजाब पुलिस (Punjab Police) को ट्वीट (Tweet) किया तो पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। एक माह पुराने मामले में अब केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की गई है। रियलिटी शो बिग बास-14 (Reality Show Big Boss-14) के प्रतिभागी रहे अभिनव ने ट्विटर पर शेयर पोस्ट में लिखा ‘मेरे चाचा जब बेहोश थे तो उन्हें बेरहमी से पीटा गया था।

अभिनव शुक्ला की तरफ से पंजाब पुलिस काे किया गया ट्वीट।

30 दिन आइसीयू में रहे अभिनव के चचेरे भाई

अभिनव (Abhinav Shukla) ने कहा कि उनके रिश्तेदार काे नग्न अवस्था में मरने के लिए छोड़ दिया गया था। वह 30 दिन आइसीयू में रहे। अब उन्हें लकवा हाे गया है। हम पुलिस से एफआइआर दर्ज करने की भीख मांग रहे हैं।’ उनके ट्वीट पर पंजाब पुलिस ने अपना जवाब भी लिखा ‘सर, आपकी शिकायत के बाद संबंधित मामला गुरदासपुर पुलिस स्टेशन रेफर कर दिया गया है, ताकि तत्काल जरूरी कदम उठाया जा सके।’ इस मामले में काेई काेताही नहीं बरती जाएगी।

यह भी पढ़ें-Corona Peak in Punjab: पंजाब में कब आएगा तीसरी लहर का पीक? जानिए सीएमसी लुधियाना के विशेषज्ञाें की राय

पठानकोट के गांव फंगतौली में शादी में गया था महेश

लुधियाना में रहने वाले अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के पिता डा. केके शुक्ला ने बताया कि ट्वीट के बाद पुलिस ने उनके रिश्तेदार पर हुए हमले के मामले में केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि महेश शर्मा पठानकोट के गांव फंगतौली में शादी में गया था। वहां एक युवक ने उसे बुरी तरह पीट दिया था। इसके बाद इस मामले ने खासा तूल पकड़ा था।

यह भी पढ़ें-पटियाला के काली माता मंदिर में बेअदबी, सिंहासन पर चढ़कर मां की मूर्ति से लिपटने वाला युवक गिरफ्तार

Edited By Vipin Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept