Move to Jagran APP

पंजाब पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, गैंगस्टरों को हथियार पहुंचाने वाला गिरोह पकड़ा, दो गिरफ्तार

पंजाब की बठिंडा पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने गैंगस्टरों को हथियार पहुंचाने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। दोनों राजस्थान के रहने वाले हैं और पंजाब में हथियार सप्लाई करने पहुंचे थे।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 04:30 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 04:30 PM (IST)
पंजाब पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, गैंगस्टरों को हथियार पहुंचाने वाला गिरोह पकड़ा, दो गिरफ्तार
हथियार सप्लाई करने वालों के बारे में जानकारी देते एसएसपी भूपिंदरजीत सिंह विर्क। जागरण

जेएनएन, बठिंडा। पंजाब में गैंगस्टर्स व लूटपाट करने वाले गिरोह को हथियारों की सप्लाई करने वाले दो लोगों को जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी लोगों के पास से मौके पर 32 बोर के सात पिस्टल, 32 जिंदा कारतूस बरामद किए हैंं। इसमें एक आरोपी राकेश कुमार के खिलाफ राजस्थान के सीकर थाने में पहले ही नशा निरोधक एक्ट व असला एक्ट के तहत केस दर्ज है।

loksabha election banner

एसएसपी भूपिंदरजीत सिंह विर्क ने बताया कि स्पेशल टास्क फोर्स के इंस्पेक्टर जसबीर सिंह अपनी टीम के साथ रिंग रोड से नरुआना रोड की तरफ जाते रोड पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें मुखबर ने सूचना दी कि राजस्थान से एक गिरोह पंजाब में दाखिल हुआ है। इनके पास बड़ी मात्रा में हथियार मिल सकते हैं। इसके बाद पुलिस ने सदर बठिंडा पुलिस के पास एक केस दर्ज किया था। 

सूचना के आधार पर पुलिस ने राकेश कुमार उर्फ सुरेश कुमार निवासी गोबिंदपुरा थाना फतेहपुर सदर जिला सीकर राजस्थान और कार्तिक जहांंगीर उर्फ गुड्डू निवासी देराय थाना रामगंज सदर जिला अजमेर राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से मौके से 32 बोर के सात देसी पिस्टल व 35 कारतूस बरामद किए हैंं।

एसएसपी विर्क ने बताया कि गिरफ्तार किए व्यक्ति रकेश कुमार के खिलाफ इससे पहले पांच किलोग्राम अफीम व हथियार बरामद किए थे व इसमें हरियाणा व पंजाब में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज हैंं। एसएसपी ने बताया कि गिरोह के उक्त लोग पंजाब व जिले में गैंगस्टर्स व लूटपाट करने वाले लोगों को देसी हथियारों की सप्लाई करते थे। इसके लिए वह पहले ही कई आर्डर ले चुके थे व अब इनकी सप्लाई करने के लिए पहुंचे थे। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है कि बरामद किए हथियारों को वह किसे देने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें : पंजाब में रेलवे ट्रेक के निरीक्षण के दौरान हादसा, ट्राली का पहिया टूटा, SSP व SP घायल

यह भी पढ़ें : कृषि कानूनों के खिलाफ नवजोत सिंह सिद्धू की अमृतसर में रैली, कहा- पंजाब को दबाना चाहती है केंद्र सरकार

यह भी पढ़ें : ओमप्रकाश चौटाला तेजाखेड़ा फॉर्म हाउस की पुश्तैनी कोठी मेंं नहीं करा सकेंगे पोतों की शादी, हाई कोर्ट ने लगाई रोक

यह भी पढ़ें : HTET 2020ः अध्यापक पात्रता परीक्षा के लिए सरकार से मिली अनुमति, अब बोर्ड तय करेगा तिथि


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.