Move to Jagran APP

चेयरमैन दीवान और बावा ने सुनी लुधियाना के उद्यमियों की समस्याएं, जल्द निराकरण का दिया आश्वासन

पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन पवन दीवान और पंजाब स्टेट इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन के चेयरमैन कृष्ण कुमार बाबा ने जिले की इंडस्ट्री की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करवाने का भरोसा दिया है। उन्होंने रविवार को उद्यमियों की समस्याएं सुनी हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 04:40 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 04:40 PM (IST)
चेयरमैन दीवान और बावा ने सुनी लुधियाना के उद्यमियों की समस्याएं, जल्द निराकरण का दिया आश्वासन
पंजाब सरकार ने जिले की इंडस्ट्री की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करवाने का भरोसा दिया है। जागरण

लुधियाना, जेएनएन। पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन पवन दीवान और पंजाब स्टेट इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन के चेयरमैन कृष्ण कुमार बाबा ने जिले की इंडस्ट्री की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करवाने का भरोसा दिया है। पवन दीवान और बावा ने रविवार को विधानसभा क्षेत्र आत्म नगर स्थित विश्वकर्मा पार्क, जैमल सिंह रोड पर आयोजित बैठक में औद्योगिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं जानी।

loksabha election banner

दोनों चेयरमैनों ने औद्योगिक इकाइयों के प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार राज्य में औद्योगिक तरक्की के लिए वचनबद्ध है। इस क्रम में निरंतर उद्योगों के हित में फैसले लिए जा रहे हैं। उन्होंने आए दिन बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों के लिए केंद्र सरकार को निशाने पर लिया।  दोनों नेताओं ने कहा कि इसका प्रभाव सीधे तौर पर उद्योगों और आम लोगों पर पड़ रहा है। इस अवसर पर औद्योगिक प्रतिनिधियों ने पवन दीवान और कृष्ण कुमार बावा का विशेष तौर पर सम्मान भी किया।

बैठक में यूसीपीएमए के पूर्व चेयरमैन इंद्रजीत सिंह नवयुग, पंजाब विश्वकर्मा फाउंडेशन के चेयरमैन अमरीक सिंह घड़ियाल, इंचार्ज वार्ड नंबर 41 रेशम सिंह सग्गू, लखविंदर सिंह लाली, रणधीर सिंह दहेले, जगदीप सिंह लोटे, पाल सिंह मठारू, बलजिंदर सिंह हुंजन, इकबाल सिंह रियात, आत्म नगर के चेयरमैन सुखविंदर सिंह जगदेव, हरदेव सिंह, जगदेव सिंह पनेसर, डॉ ओंकार चंद शर्मा, रवि वर्मा, सुरेंद्र सिंह जेबीएच, गगनदीप सिंह सोहल, जसदीप सिंह दीपा, महिला ब्लॉक प्रधान गुरमीत कौर, सिमरनजीत कौर, मनप्रीत कौर विशेष तौर पर शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.