Punjab Election 2022: ग्रामीण इलाकों में भी दिखने लगा चुनाव का रंग, टिकट घोषणा के साथ ही धड़ाधड़ खुलने लगे दफ्तर

Punjab Vidhan Sabha Election 2022 लुधियाना शहरी के अलावा ग्रामीण सीटों पर भी टिकट घोषणा के साथ ही धड़ाधड़ चुनावी दफ्तर खुलने लगे हैं। कार्यालय खुलने के साथ ही जहां वर्करों का जमघट लगना शुरू हो गया है वहीं इलाके के टेंट हाउस वालों की भी चांदी लगी है।

Vinay KumarPublish: Tue, 25 Jan 2022 07:58 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 07:58 AM (IST)
Punjab Election 2022: ग्रामीण इलाकों में भी दिखने लगा चुनाव का रंग, टिकट घोषणा के साथ ही धड़ाधड़ खुलने लगे दफ्तर

जेएनएन, दोराहा (लुधियाना)। लुधियाना शहरी के अलावा ग्रामीण इलाकों के विधानसभा सीटों में भी चुनाव का रंग दिखने लगा है। ग्रामीण सीटों पर भी टिकट घोषणा के साथ ही धड़ाधड़ चुनावी दफ्तर खुलने लगे हैं। कार्यालय खुलने के साथ ही जहां वर्करों का जमघट लगना शुरू हो गया है, वहीं इलाके के टेंट हाउस वालों की भी चांदी लगी है। टेंट हाउस के मालिकों का कहना है कि कोविड में जो कारोबार पर मार पड़ी है, वह चुनावी माहौल में कुछ पूरी होने की उम्मीद है।

इसी क्रम में पार्टी उम्मीदवार खुद कार्यालय खोलने की बजाए पूर्व मंत्रियों को सामने ला रहे हैं, ताकि उनके वोट बैंक का लाभ मिल सके। पूर्व ट्रांसपोर्ट मंत्री तेज प्रकाश सिंह कोटली ने दोराहा में हलका विधायक लखबीर सिंह लक्खा के दफ्तर का उद्घाटन किया। इस मौके पर वर्तमान विधायक लक्खा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पंजाब का सर्वपक्षीय विकास किया है और वह विकास तथा प्रदेश के विकास के मुद्दे को लेकर फिर जनता में जा रहे हैं।

पूर्व ट्रांसपोर्ट मंत्री तेज प्रकाश सिंह कोटली ने एकत्रित जनसमूह को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस मौके मुख्य रूप से दोराहा नगर कौंसिल के प्रधान सुदर्शन शर्मा पप्पू, पूर्व प्रधान बंत सिंह, पूर्व पार्षद मनदीप मानगट, पूर्व पार्षद राजवीर सिंह रूबल, पार्षद काका बाजवा, पार्षद रणजीत सिंह, पूर्व पार्षद जसविंदर सिंह जस्सा, बॉबी तिवारी, रिकी वेक्टर व अन्य उपस्थित हुए।

Edited By Vinay Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept