Move to Jagran APP

Punjab Election 2022: कैप्टन की पार्टी के उम्मीदवाराें के पाेस्टराें से चुनाव चिन्ह गायब, सिर्फ कमल से लगाव

Punjab Election 2022 पंजाब लोक कांग्रेस ने पहले ही तय किया था कि शहरी सीटों पर जहां भाजपा का आधार अच्छा है वहां पर उम्मीदवार कमल के निशान पर ही चुनाव लड़ेंगे। जगमोहन शर्मा ने फेसबुक पेज पर जो पोस्टर कवर फोटो लगाई है उसमें भी कमल का निशान है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 04:26 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 04:26 PM (IST)
Punjab Election 2022: कैप्टन की पार्टी के उम्मीदवाराें के पाेस्टराें से चुनाव चिन्ह गायब, सिर्फ कमल से लगाव
पंजाब लोक कांग्रेस ने लुधियाना शहर की तीन सीटों पर अपने उम्मीदवार घाेषित कर दिए हैं। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab Election 2022: पंजाब लोक कांग्रेस ने लुधियाना शहर की तीन सीटों पर अपने उम्मीदवार की सूची जारी की। टिकट मिलने के साथ ही उम्मीदवार अपने प्रचार में भी जुट गए। तीन में से दो सीटों के उम्मीदवारों ने इंटरनेट मीडिया पर अपने बैनर पोस्टर जारी कर दिए। खास बात यह है कि उनके बैनर पोस्टरों से पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी का चुनाव निशान हाकी गायब है और सिर्फ कमल खिलता दिख रहा है। जिससे साफ हो गया कि यह उम्मीदवार पंजाब लोक कांग्रेस के चुनाव निशान हाकी से दूरी बनाकर कमल के निशान पर ही चुनाव मैदान में उतरेंगे।

loksabha election banner

पंजाब लोक कांग्रेस ने पहले ही तय किया था कि शहरी सीटों पर जहां भाजपा का आधार अच्छा है वहां पर उम्मीदवार कमल के निशान पर ही चुनाव लड़ेंगे। लुधियाना पूर्वी हलके से उम्मीदवार जगमोहन शर्मा ने फेसबुक पेज पर जो पोस्टर कवर फोटो लगाई है उसमें भी कमल का निशान है और हाकी गायब है। वहीं आत्म नगर हलके के उम्मीदवार प्रेम मित्तल ने भी अपने फेसबुक पेज पर जो कवर फोटो लगाई है और अन्य पोस्ट अपलोड की हैं उनमें कहीं भी लोक कांग्रेस का चुनाव चिह्न नहीं है।

यह भी पढ़ें-Punjab Election 2022: गठबंधन तोड़ने का लुधियाना के भाजपाइयों को नहीं हुआ फायदा, हिस्से आई सिर्फ 3 सीटें; जानें कारण

लोक कांग्रेस का नाम भी बाद में लिखा

यही नहीं इन नेताओं ने अपने पोस्टरों पर लोक कांग्रेस का नाम भी बाद में लिखा है पहले भाजपा का नाम लिखा है। पोस्टरों पर नरेंद्र मोदी, कैप्टन अमरिंदर सिंह, अमित शाह, जेपी नड्डा व अश्वनी शर्मा के फोटो लगाए हैं। इनके पोस्टरों से कहीं भी नहीं लग रहा कि यह लोक कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार हैं। गाैरतलब है कि कैप्टन की पार्टी पहली बार भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

यह भी पढ़ें-प्यार में धोखा...पंजाबी महिला ने विदेश बुलाने का झांसा दे पति से ठगे 45 लाख, न्यूजीलैंड में ब्यायफ्रेंड से रचाई शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.