Move to Jagran APP

पंजाब चुनाव 2022: कोरोना संक्रमित मंत्री कर रहे चुनाव प्रचार, शिअद ने चुनाव आयोग से की शिकायत

Punjab Chunav 2022ः डिंपी ढिल्लो ने चुनाव आयोग को की शिकायत में लिखा है कि राजा वडिंग 10 जनवरी को कोरोना पाजिटिव आए थे। वह होम आइसोलेट होने के बजाय गिद्दड़बाहा हलके के गांवों में चुनाव प्रचार में जुटे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 01:51 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 01:51 PM (IST)
पंजाब चुनाव 2022: कोरोना संक्रमित मंत्री कर रहे चुनाव प्रचार, शिअद ने चुनाव आयोग से की शिकायत
गिद्दड़बाहा हलके के गांव भूंदड़ में चुनाव प्रचार करते अमरिंदर सिंह राजा वडिंग। सौ. शिअद

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। Punjab Chunav 2022ः  पंजाब के परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा व¨ड़ग कोरोना पाजिटिव होने के बावजूद अपने गिद्दड़बाहा हलके में चुनाव प्रचार करने में जुटे हैं। इस की गिद्दड़बाहा से शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशी हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लो ने शुक्रवार को चुनाव आयोग से शिकायत की है। डिंपी ढिल्लो ने चुनाव आयोग को की शिकायत में लिखा है कि राजा वडिंग 10 जनवरी को कोरोना पाजिटिव आए थे।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-लुधियाना की हाैजरी इंडस्ट्री काे कोविड-ओमिक्रोन का बड़ा झटका, 50 % डिस्काउंट के बाद भी नहीं बिक रहा माल

काेविड पाजिटिव आने पर एक सप्ताह तक रहना हाेता है हाेम आइसाेलेशन

नियमों के अनुसार उन्हें एक सप्ताह अपने घर पर रहना चाहिए लेकिन वह होम आइसोलेट होने के बजाय गिद्दड़बाहा हलके के गांवों में चुनाव प्रचार में जुटे हैं। उधर राजा वडिंग ने कहा कि उनकी एक रिपोर्ट पाजिटिव तथा दूसरी नेगेटिव आई है। इस नेगेटिव रिपोर्ट के आधार पर ही वहो गांव भूंदड़ में गए थे। गाैरतलब है कि प्रदेश में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश में शुक्रवार को 7642 कोरोना के केस आए व 21 की मौत हो गई। इनमें से 460 मरीज ही अस्पतालों में भर्ती हैं। बाकी के सारे होम आइसोलेशन में हैं। राज्य में ओमिक्रोम और डेल्टा वैरियंट दोनों ही है।

यह भी पढ़ें-कोविड वैक्सीन की दाेनाें डाेज लगवाने के बाद ही यात्रियाें काे ट्रेन में मिलेगी सीट, जानें रेलवे का नया नियम

अमन अरोड़ा के घर के बाहर लगा लंगर, प्रशासन ने बंद करवाया

मकर संक्रांति के अवसर पर आम आदमी पार्टी (आप) के सुनाम से उम्मीदवार व हलका सुनाम के विधायक अमन अरोड़ा की माता परमेश्वरी देवी द्वारा अपने घर के समक्ष लगाया लंगर चुनाव आयोग की टीमों ने कोविड नियमों का उल्लंघन बताकर बंद करवा दिया।

यह भी पढ़ें-पंजाब विधानसभा चुनावः लुधियाना प्रशासन ने की कार्रवाई, 4 राजनीतिक दलाें को 25 नोटिस किए जारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.