Move to Jagran APP

पंजाब चुनाव 2022: लुधियाना में कांग्रेस उम्मीदवार कड़वल और बैंस समर्थकों में हुई झड़प, पगड़ियां उतरी

गिल रोड पर चुनाव के बोर्ड लगाने के क्रम में कांग्रेस उम्मीदवार कमलजीत सिंह कड़वल और लोक इंसाफ पार्टी के सिमरजीत सिंह बैंस के समर्थकों में जमकर झड़प हो गई। इस दौरान काफी देर तक हाथापाई होती रही।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 04:19 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 04:19 PM (IST)
पंजाब चुनाव 2022: लुधियाना में कांग्रेस उम्मीदवार कड़वल और बैंस समर्थकों में हुई झड़प, पगड़ियां उतरी
इस दौरान काफी देर तक हाथापाई होती रही।

लुधियाना। गिल रोड पर चुनाव के बोर्ड लगाने के क्रम में कांग्रेस उम्मीदवार कमलजीत सिंह कड़वल और लोक इंसाफ पार्टी के सिमरजीत सिंह बैंस के समर्थकों में जमकर झड़प हो गई। इस दौरान काफी देर तक हाथापाई होती रही। बताया जाता है कि इस दौरान कड़वल के अलावा बैंस के बेटे की भी पगड़ी उतरी। घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को नियंत्रित किया।

loksabha election banner

लुधियाना में झड़प के बाद माैके पर हालात सामान्य करते पुलिस कर्मचारी। (जागरण)

यह भी पढ़ें-Punjab Corona Update: पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल कोरोना पाजिटिव, लुधियाना डीएमसी में करवाया दाखिल

पहले बैंस और कड़वाल थे दाेस्त

उल्लेखनीय है कि एक समय बैंस और कड़वल दोस्त थे और लोक इंसाफ पार्टी में इकट्ठे थे। पिछले विधानसभा चुनाव में कड़वल लिप छोड़कर कांग्रेस में आ गए थे और कई बार उनके बीच झड़प भी हुई थी। इस विधानसभा क्षेत्र के कई बूथ पहले ही अति संवेदनशील घोषित हैं, क्योंकि इनमें पहले भी विवाद होते रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक इलाके में तनाव बना हुआ है।

यह भी पढ़ें-पंजाब के हजाराें वाहन चालकाें काे बड़ी राहत, पुराने रेट पर ही लगेगा वाहनों की पासिंग टूटने का जुर्माना

यह भी पढ़ें-अब कांग्रेस बताए उनका दूल्हा कौन होगा: बग्गा

आप की ओर से भगवंत मान को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाने की खुशी में हलका नार्थ से आप के प्रत्याशी मदन लाल बग्गा ने लड्डू बांटे हैं। सलेम टाबरी स्थित संगठन मुख्यालय में कार्यकर्ताओं से बग्गा ने कहा कि अब कांग्रेस बताए उनकी बारात में दूल्हा कौन है। आप की सरकार बनने पर पंजाब का साधारण व्यक्ति पहली बार मुख्यमंत्री होगा। उन्हें गांव, वार्ड, ब्लाक, तहसील, सब-डिविजन, कस्बे, छोटे शहर से लेकर बड़े शहर तक की समस्याओं की जानकारी है। पार्टी नेतृत्व ने जनता की राय से मुख्यमंत्री की घोषणा कर अच्छा संदेश दिया है।

यह भी पढ़ें-पटियाला के 2 हाेटलाें में आधी रात काे देह व्यापार का भंड़ाफाेड़, पुलिस की रेड में 3 युवतियाें सहित 6 गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.