Move to Jagran APP

पंजाब चुनाव 2022: जगराओं से 3 और उम्मीदवाराें ने दाखिल किए नामांकन पत्र, जानें पूरी प्रक्रिया

Punjab Assembly Elections 2022ः रिटर्निंग अफसर विकास हीरा ने बताया कि 1 फरवरी 2022 तक नामांकन पेपर जमा होंगे। उन्होंने विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवारों को अपने नामांकन पेपर भरने दौराव व चुनाव प्रचार दौरान चुनाव कमिशन की दिशा निर्देशो व कोविड-19 के निर्देशों की पालना करते रहना चाहिए।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 04:02 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 04:02 PM (IST)
पंजाब चुनाव 2022: जगराओं से 3 और उम्मीदवाराें ने दाखिल किए नामांकन पत्र, जानें पूरी प्रक्रिया
रिटर्निंग अफसर विकास हीरा के पास अपना नामांकन पेपर जमा करवाते हुए भाजपा उम्मीदवार कंवर नरिंदर सिंह। (जागरण)

जागरण संवाददाता, जगराओं (लुधियाना)। Punjab Assembly Elections 2022ः  विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर राजनीतिक गतिविधियां तेजी से हो रही है और चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमाने वाली राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने नामांकन पत्र भर रहे है। शनिवार को सब-डिवीजनल मजिस्ट्रेट कार्यालय में रिटर्निंग अफसर विकास हीरा के पास तीन उम्मीदवारों ने अपने अपने नामांकन पेपर जमा करवाए।

loksabha election banner

रिटर्निंग अफसर विकास हीरा ने बताया कि अभी तक जगराओं हल्के से विधानसभा चुनाव में अपनी पारी के लिए चार उम्मीदवारों ने अपन अपने नामांकन पेपर भर चुके है। जिसमें अकाली दल के पूर्व विधायक व पूर्व एडीसी एसआर कलेर, भाजपा के कंवर नरिंदर सिंह, बाजपा के कवरिंग कैंडीडेट मनरूप कौर, गांव सिधवां कलां से आजाद उम्मीदवार गुरदीप सिंह ने नामांकन पेपर जमा करवाए है।

रिटर्निंग अफसर विकास हीरा ने बताया कि 1 फरवरी 2022 तक नामांकन पेपर जमा होंगे। उन्होंने विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवारों को अपने नामांकन पेपर भरने और चुनाव प्रचार दौरान चुनाव कमिशन की दिशा निर्देशों व कोविड-19 के निर्देशों की पालना करते रहना चाहिए।

यह भी पढ़ें-आम आदमी पार्टी के सीएम फेस भगवंत मान ने धूरी से किया नामांकन दाखिल, केजरीवाल ने बधाई देकर कहा-इतिहास रचेंगे मान

एसआर लद्दड़ ने 200 फुटी रोड पर चुनाव कार्यालय खाेला

लुधियाना। हलका गिल से भाजपा के उम्मीदवार व पूर्व आइएएस अधिकारी एसआर लद्दड़ ने भी चुनावी ताल ठोंक दी है। शुक्रवार को एसआर लद्दड़ ने 200 फुटी रोड पर चुनाव कार्यालय से कार्यकर्ताओं के साथ प्रचार किया। लद्दड़ ने कहा कि चुनाव में वह लोगों के सामने एक इमानदार सरकार का मुद्दा लेकर जाएंगे और विकास कार्यों में पूरी पारदर्शिता अपनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि इस हलके में वह लंबे समय से काम करते आ रहे हैं। इस मौके पर बड़ी गिनती में भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। लद्दड का कहना है कि लाेगाें काे इस बार बदलाव के लिए वाेट करना चाहिए।

यह भी पढ़ें-Punjab Election 2022: माेगा में अभिनेता साेनू सूद ने बहन के लिए रेहड़े पर किया प्रचार, लाेगाें से गले लगकर ली सेल्फी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.