पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के समर्थन में उतरे महासचिव मेहता, बाेले- मुस्तफा के बयान पर नवजाेत सिद्धू काे टारगेट करना गलत

पंजाब की जनता जानती है कि सांप्रदायिक पार्टियां कौन सी है। कांग्रेस ने हमेशा धार्मिक सद्भावना को मजबूत रखने के लिए काम किया है। यह विचार पंजाब कांग्रेस के महासचिव परमिंदर मेहता ने स्थानीय नाली माेहल्ला में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए रखे।

Vipin KumarPublish: Mon, 24 Jan 2022 12:39 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 12:39 PM (IST)
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के समर्थन में उतरे महासचिव मेहता, बाेले- मुस्तफा के बयान पर नवजाेत सिद्धू काे टारगेट करना गलत

जागरण संवाददाता, लुधियाना। पंजाब की जनता जानती है कि सांप्रदायिक पार्टियां कौन सी है। कांग्रेस ने हमेशा धार्मिक सद्भावना को मजबूत रखने के लिए काम किया है। यह विचार पंजाब कांग्रेस के महासचिव परमिंदर मेहता ने स्थानीय नाली माेहल्ला में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए रखे। उन्होंने कहा कि मालेरकोटला में पूर्व डीजीपी मुस्तफा के बयान पर पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू पर उंगली उठाने वालों को याद रखना होगा कि पंजाब में हिंदू-सिख भाईचारे को तोड़ने वाली ताकतों को हमेशा कांग्रेस ने ही मुंहतोड़ जबाब दिया है।

इसके चलते राज्य में अमन शांति कायम करने के लिए अधिकतर कांग्रेस के कार्यकर्ता से लेकर मुख्यमंत्री तक ने अपनी कुर्बानिया दी है। मेहता ने कहा कि नवजोत सिद्धू की धार्मिक आस्था किसी से छिपी नहीं है, वह सिख होने के साथ सनातन धर्म में भी पूर्ण आस्था रखते है तथा हर धर्म का सम्मान करते है। उन्होंने कहा कि आखिर नवजोत सिंह सिद्धू की लोकप्रियता को लेकर विपक्ष खुद को असुरक्षित महसूस करता है। मेहता ने यह भी कहा कि चुनावी राजनीति में सभी नेताओं व पार्टियों को यह ध्यान रखना होगा कि वह कोई ऐसी बयानबाजी ना करें जिससे राज्य में भाईचारे को चोट पहुंचती हो। गाैरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव काे लेकर मालेरकाेटला में कांग्रेस प्रत्याशी रजिया सुल्ताना के पति पूर्व डीजीपी माेहम्मद मुस्तफा के बयान पर बवाल मचा है।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Update: कड़ाके की सर्दी से परेशान लाेगाें काे मिलेगी राहत, कल से धूप खिलने पर खुलेगा माैसम

निजी स्वार्थाें से ऊपर उठकर काम करें राजनीतिक दल

उन्होंने सभी राजनीतिक व धर्मिक सगठनों से यह भी अनुरोध किया कि वह निजी स्वार्थाें से ऊपर उठकर काम करें। लोकतंत्र में चुनाव लड़ना यहां एक मुख्य कड़ी है, वहीं वोट डालना भी सभी के लिए बहुत जरूरी है। इस अवसर पर राजेश सिद्धू,अरुण मूंग,जतिन मूंग,जगदीश,तिलक राज,रजिंदर गिल,पवि सिद्धू व राज कुमार आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के गुरुद्वारे में बेअदबी के शक में निहंगाें ने किया महिला पर हमला, फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल

Edited By Vipin Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept