Move to Jagran APP

यात्री ध्यान दें! पंजाब में कल से दो दिन 4 घंटे बस स्टैंड बंद; पक्का करने की मांग को लेकर सरकार के पुतले फूंकेंगे कर्मचारी

पंजाब सरकार ने कर्मचारियों के साथ किए वादों को पूरा नहीं किया। उन्होंने कैप्टन सरकार को चेतावनी दी कि यदि सरकार ने हल न निकाला तो पनबस व पीआरटीसी के समूचे काम बंद करके 910 व 11 अगस्त को तीन दिवसीय हड़ताल की जाएगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 03:59 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 09:36 PM (IST)
यात्री ध्यान दें! पंजाब में कल से दो दिन 4 घंटे बस स्टैंड बंद; पक्का करने की मांग को लेकर सरकार के पुतले फूंकेंगे कर्मचारी
पंजाब रोडवेज जगराओं डिपू की वर्कशाप के गेट पर सोमवार को गेट रैली करते हुए कांट्रेक्ट वर्कर्स।

जागरण संवाददाता, जगराओं। यात्री कृपया ध्यान दें। 3 और 4 अगस्त को पंजाब रोडवेज के बस अड्डे 4-4 घंटे के लिए बंद रहेंगे। पंजाब रोडवेज व पनबस कंट्रेक्ट वर्कर्स यूनियन पंजाब व पीआरटीसी के कच्चे कर्मचारियों ने रेगुलर किए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने की घोषणा की है। कर्मचारियों ने सोमवार को जगराओं डिपो की वर्कशाप के गेट पर रैली करके इसकी घोषणा की। 

prime article banner

इस मौके पर सूबा नेता जलौर सिंह, सूबा ज्वाइंट सचिव ने कहा कि पंजाब सरकार ने साढ़े चार वर्ष बीत जाने के बावजूद कच्चे कर्मचारियों को पक्का नहीं किया है। सरकार अपनी झूठी लड़ाई दिखाकर पंजाब की जनता के साथ धोखा करके 2022 में सरकार बनाने की फिराक में है लेकिन पंजाब के लोग इन सियासी पैतरों को जानते हैं। अगर कच्चे कर्मचारियों को पक्का नहीं किया गया तो हर एक स्थान पर मंत्रियो का विरोध किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि तमाम वादों के बावजूद बदकिस्मती से पंजाब सरकार ने कर्मचारियों के साथ किए वादों को पूरा नहीं किया। उन्होंने कैप्टन सरकार को चेतावनी दी कि यदि सरकार ने हल न निकाला तो पनबस व पीआरटीसी के समूचे काम बंद करके 9,10 व 11 अगस्त को तीन दिवसीय हड़ताल की जाएगी। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धु के घर के आगे रोष प्रदर्शन करेंगे।

जगराओं डिपू के प्रधान सोहन सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार के खिलाफ तीखा संघर्ष किया जाएगा। ठेका कर्मचारी संघर्ष मोर्चा 3-4 अगस्त को दो दिवसीय हड़ताल में पनबस व पीआरटीसी के कर्मचारी शामिल होकर दोनों दिन 4-4 घंटे बस अड्डे बंद करके 4 अगस्त को पंजाब सरकार का पुतला फूंकेगे। बसों में भी प्रचार शुरू करेंगे। सचिव अवतार सिंह व उरमनदीप सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से जनतक मांग 10 हजार सरकारी बसें करने व कर्मचारियों को पक्का करने की गई है। इस मौके पर दविंदर सिंह, जरनैल सिंह, राजखान, अमरजीत सिंह, जतिंदरजीत सिंह, हरदेव सिंह, बलजीत सिंह, जगमोहन सिंह सहित अन्य सदस्य मौजूद थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.