Move to Jagran APP

कृषि बिल के विरोध में गांव बद्दोवाल में रोष मार्च

कृषि बिल के विरोध में हलका इंचार्ज कैप्टन संदीप संधू के आदेश पर •िाला परिषद सदस्य कुलदीप सिंह बद्दोवाल के नेतृत्व में गांव बद्दोवाल में ट्रैक्टर रैली निकालकर रोष मार्च किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 02:06 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 02:06 AM (IST)
कृषि बिल के विरोध में गांव बद्दोवाल में रोष मार्च
कृषि बिल के विरोध में गांव बद्दोवाल में रोष मार्च

जेएनएन, मुल्लांपुर दाखा : कृषि बिल के विरोध में हलका इंचार्ज कैप्टन संदीप संधू के आदेश पर •िाला परिषद सदस्य कुलदीप सिंह बद्दोवाल के नेतृत्व में गांव बद्दोवाल में ट्रैक्टर रैली निकालकर रोष मार्च किया गया।

loksabha election banner

कुलदीप सिंह, तरशप्रीत सिंह और यादविदर सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार कॉरपोरेट घरानों को लाभ पहुंचाने के लिए खेती और बिजली बिल लागू करके किसानों और खेत म•ादूरों को उजाड़ना चाहती है। बिल को रद करने की मांग की गई। इस मौके नंबरदार अमरजोत सिंह, हरजीवन सिंह, अमित ग्रेवाल, राजविदर सिंह, हरप्रीत सिंह, पंच गुरसेवक सिंह, जोरा सिंह, दियाल सिंह, रुपिदर सिंह, जगदेव सिंह, जश्न ग्रेवाल, कुलवंत सिंह, एकम सिंह और लवली आदि उपस्थित थे।

बैंस की कैप्टन को अपील, किसान हितैषी पार्टियों की करें अगुवाई

जागरण संवाददाता, लुधियाना : लोक इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह को किसान हितैषी पार्टियों की अगुवाई करने की अपील की है।

अपने बयान में बैंस ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है ताकि किसान विरोधी बिल के विरोध में सभी पार्टियां एक मंच पर आ सकें। इस मुहिम के लिए सबसे पहले लोक इंसाफ पार्टी मुख्यमंत्री की अगुवाई स्वीकार करने का एलान करती है। विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि लोक इंसाफ पार्टी ने शुरू से ही बिल का विरोध किया है। इसके लिए अमृतसर से चंडीगढ़ तक साइकिल यात्रा भी निकाली गई थी। इसके अलावा हर मंच पर इस बिल का विरोध किया गया है जो आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि सरकार को बिल वापस लेना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.