Move to Jagran APP

Misdeed in Ludhiana: महंगा प्लाट बेचने का झांसा देकर प्रापर्टी डीलर ने तलाकशुदा महिला से किया दुष्कर्म

Misdeed in Ludhiana महिला पति से अलग किराये के मकान पर रहती थी और ब्यूटी पार्लर का कार्य करके अपना गुजारा करती है। महिला का एक प्लाट इंडियन एनक्लेव थरीके रोड लुधियाना में है जिसे वह बेचना चाहती थी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 01:30 PM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 10:04 PM (IST)
Misdeed in Ludhiana: महंगा प्लाट बेचने का झांसा देकर प्रापर्टी डीलर ने तलाकशुदा महिला से किया दुष्कर्म
महंगा बेचने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म। (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, जगराओं (लुधियाना)। Misdeed in Ludhiana: जिले के एक गांव की रहने वाली महिला के साथ प्रापर्टी डीलर ने उसका प्लाट महंगा बेचने का झांसा देकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सब इंस्पेक्टर कमलदीप कौर ने बताया पीड़ित महिला ने बयान में कहा कि उसकी शादी वर्ष 2003 में हुई थी और 2015 में उसके पति के साथ उसका तलाक हो गया था। अपने साथ हुई घटना के बाद महिला दहशत में है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-Punjab Roadways Contractual Staff Strike: हड़ताली कर्मचारियों ने निकाली पंजाब सरकार के खिलाफ हल्ला बोल रैली, नारेबाजी

ब्यूटी पार्लर का काम करके गुजारा करती है महिला

महिला पति से अलग किराये के मकान पर रहती थी और ब्यूटी पार्लर का कार्य करके अपना गुजारा करती है। महिला का एक प्लाट इंडियन एनक्लेव थरीके रोड लुधियाना में है, जिसे वह बेचना चाहती थी। इसके चलते प्रापर्टी डीलर अवतार सिंह ने शिकायतकर्ता के साथ संपर्क किया और कहा कि वह उसका प्लाट अच्छे दाम पर बेच बाहर एक सस्ते दाम पर प्लाट लेकर देगा।

यह भी पढ़ें-Punjab Kisan Andolan: अदाणी लाजिस्टिक्स पार्क व साइलाे प्लांट के बाद अब Walmart का स्टोर बंद, सैकड़ों कर्मियों की नौकरी पर संकट

6 सितंबर को महिला से मुलाकात कर प्लाट दिखाने का बनाया बहाना

प्रापर्टी डीलर ने 6 सितंबर को महिला से मुलाकात कर प्लाट दिखाने काे कहा। इसके बहाने वह महिला काे अपनी क्रेटा गाड़ी में बिठाकर गांव संवेदी कलां में अपनी जमीन में बने मोटर वाले कमरे पर ले गया। वहां पर मौजूद उसने अपने नौकर को बाहर भेज दिया और महिला से जबरदस्ती दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर अवतार निवासी गांव क्यारी कलां के खिलाफ थाना सिधवांबेट में मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आराेपित से पूछताछ कर कड़ी कारर्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-Dengue Case in Ludhiana: डेंगू के बढ़ रहे मामलाें के बाद सेहत विभाग व नगर निगम आमने-सामने; जानें कारण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.