अघोषित बिजली कट से परेशान लोगों ने की नारेबाजी

अघोषित बिजली कटौती से लोग इतने परेशान हो चुके है कि वे पावरकाम को गैर जिम्मेदार विभाग करार दे रहे है। लोगों का कहना है कि कोई भी काम शुरू करने से पहले सोचना पड़ता है कि कब बिजली गुल हो जाए और उनका काम न रुक जाए।

JagranPublish: Sat, 15 Jan 2022 08:33 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 08:33 PM (IST)
अघोषित बिजली कट से परेशान लोगों ने की नारेबाजी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : अघोषित बिजली कटौती से लोग इतने परेशान हो चुके है कि वे पावरकाम को गैर जिम्मेदार विभाग करार दे रहे है। लोगों का कहना है कि कोई भी काम शुरू करने से पहले सोचना पड़ता है कि कब बिजली गुल हो जाए और उनका काम न रुक जाए।

कैलाश नगर मेन रोड पर भारी संख्या में औद्योगिक इकाइयां हैं। सुचारू बिजली नहीं मिलने से उद्यमी परेशान है। वहीं काकोवाल बिजलीघर की दयनीय हालत है, जिसके चलते इलाके में 72 घंटे बिजली गुल रही है। न्यू कैलाश नगर की मार्केट के सभी दुकानदारों ने शनिवार दोपहर को पावरकाम की इस घटिया कार्यप्रणाली के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। लोगों ने कहा कि चुनाव घोषित होते ही पावरकाम अधिकारी बेपरवाह हो गए हैं। दुकानदारों व कालोनीवासियों ने रोष प्रकट करते हुए कहा कि कड़ाके की ठंड में पावरकाम द्वारा पिछले तीन दिन से बिजली की सप्लाई बाधित है। विभाग द्वारा जारी हेल्पलाइन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि आपकी शिकायत दूर करने में समय लगेगा, क्योंकि लाइनमैन कम हैं।

प्रदर्शन करने वालों में रविंद्र कुमार, पप्पू हलवाई अशोक, गगन्दीप सिंह, रमन कुमार, जगदीप कुमार,सुरिदर कुमार, अजय कुमार,राज कुमार,संजीव कुमार, सतनाम सिंह सोनी सहित अन्य मौजूद थे। इस संबंध में काकोवाल बिजली घर के एक्सईएन जसवीर सिंह ने कहा कि जल्द ही समस्या का समाधान हो जाएगा।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम