Move to Jagran APP

ससुराल के पैसों पर कनाडा गई महिला ने पति को बुलाने से किया इनकार, धाेखाधड़ी का केस

एएसआइ अशोक कुमार ने बताया कि कमलप्रीत सिंह पुत्र सिकंदर सिंह निवासी गांव कमालपुरा ने शिकायत में आरोप लगाया कि उसकी शादी 23 जून 2019 को बबनीत कौर की शादी हुई थी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 04:44 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 07:53 PM (IST)
ससुराल के पैसों पर कनाडा गई महिला ने पति को बुलाने से किया इनकार, धाेखाधड़ी का केस
ससुराल के पैसों पर कनाडा गई महिला ने पति को बुलाने से किया इनकार, धाेखाधड़ी का केस

जगराओं, जेएनएन। आइलेट्स करके कनाडा में पढ़ाई के लिए ससुराल के पैसों पर पहुंच कर पति को कनाडा बुलाने से इनकार कर 25.70 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में कनाडियन महिला उसके पिता, मां और भाई के खिलाफ थाना हठूर में धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

एएसआइ अशोक कुमार ने बताया कि कमलप्रीत सिंह पुत्र सिकंदर सिंह निवासी गांव कमालपुरा ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसकी शादी 23 जून 2019 को बबनीत कौर पुत्री कुलदीप सिंह निवासी समाना जिला पटियाला के साथ हुई थी। शादी से पहले बबनीत कौर के पिता कुलदीप सिंह और अन्य परिवारिक सदस्यों ने यह कहा था कि उनकी लड़की ने टेन प्लस टू करने के बाद आईलेट्स की हुई है।

सइमें उसके 7 बैंड आएं हैं और अब वह आगे कनाडा पढ़ाई करने के लिए जाना चाहती है। जिस पर लड़की के पिता कुलदीप सिंह और शिकायतकर्ता कमलप्रीत सिंह के पिता सिकंदर सिंह में करारनामा हुआ कि बबनीत कौर के विदेश जाने और वहां उसकी पढ़ाई पर जो खर्चा आएगा वह लड़का परिवार को करना पड़ेगा। शादी के अगले दिन ही बबनीत कौर अपने मायके घग्गा रोड समाना जिला पटियाला चली गई।

इसके बाद वह 22 अगस्त 2019 को कनाडा चली गई। कवाडा जाने और वहां पर उसकी फीस तथा अन्य खर्च लड़का परिवार द्वारा किया गया। उसके बाद भी जब लड़की परिवार द्वारा खर्चे के लिए पैसे की मांग की गई तो उन्होंने पैसे उन्हें दिए।

बबनीत कौर ने अपने पति तथा ससुराल परिवार के सदस्यों से फोन पर बात करनी भी बंद कर दी और ना ही उसने कमलप्रीत सिंह को कनाडा बुलाने के लिए कोई केस अप्लाई किया। इसलिए कमलप्रीत सिंह को विदेश लेकर जाने के नाम पर उनके साथ ठगी मारने के आरोप में बबनीत कौर उसके पिता कुलदीप सिंह, मां हरविंदर कौर और भाई जसवीर सिंह निवासी घग्गा रोड समाना जिला पटियाला के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में थाना हठूर में मुकदमा दर्ज किया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.