Move to Jagran APP

खेतों में छिपाई चूरापोस्त, पकड़ने को सारी रात तस्करों की इंतजार करती रही पुलिस

हंबड़ा रोड स्थित नूरपुर वेट के गांव रसूलपुर में पुलिस ने नशा तस्करों की तरफ से खेतों में छिपाकर रखीं 20 बोरी चूरापोस्त बरामद की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 07:00 AM (IST)
खेतों में छिपाई चूरापोस्त, पकड़ने को सारी रात तस्करों की इंतजार करती रही पुलिस
खेतों में छिपाई चूरापोस्त, पकड़ने को सारी रात तस्करों की इंतजार करती रही पुलिस

जासं, लुधियाना : हंबड़ा रोड स्थित नूरपुर वेट के गांव रसूलपुर में पुलिस ने नशा तस्करों की तरफ से खेतों में छिपाकर रखीं 20 बोरी चूरापोस्त बरामद की। आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस ने सारी रात पहरा दिया, लेकिन तस्कर चूरापोस्त की बोरियां लेने नहीं आए। इसके बाद पुलिस ने उन बोरियों को कब्जे में ले लिया। थाना लाडोवाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरु कर दी है। इस मामले में पुलिस ने आसपास के कुछ तस्करों को हिरासत में भी लिया, लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस ने आरोपितों की तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली है कि एक स्कॉर्पियो कार में तस्करों ने बोरियां खेतों में रखवाई थीं। अब पुलिस ने स्कार्पियो की तलाश शुरू कर दी है। एसीपी जतिदर सिंह ने बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

शराब, गांजा व हेरोइन समेत तीन गिरफ्तार

दूसरी तरफ पुलिस ने विभिन्न जगहों से तीन तस्करों को शराब, गांजा व हेरोइन के साध गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करके अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। थाना मेहरबान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सतलुज दरिया बांध के पास कच्ची शराब तैयार करके बेच रहे तस्कर को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से पांच लीटर शराब, 120 लीटर लाहन, लोहे का ड्रम, मिट्टी का घड़ा तथा प्लास्टिक का पाइप बरामद किया गया। एएसआइ मखन सिंह ने बताया कि आरोपित तोता मसीह गांव सेलकीआणा का रहने वाला है। पुलिस की सीआइए-2 टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शेर पुर की मच्छी मार्केट में दबिश देकर एक आदमी को सात किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ मेजर सिंह ने बताया कि आरोपित निजामुद्दीन अंसारी बहादर के रोड स्थित सिमरन फैक्ट्री में रहता है। पुलिस की सीआइए-2 टीम ने गीता नगर इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को तीन ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ राजकुमार ने बताया कि आरोपित आशीष कुमार टिब्बा रोड के न्यू पंजाबी बाग का रहने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.