Move to Jagran APP

हत्या मामले में अारोपित को बरी कराने के नाम पर हवलदार ने ठगे 1.80 लाख रुपये Ludhiana News

पुलिस का कहना है कि आरोपित को बरी करवाने का झांसा देकर हवलदार ने एक लाख 80 हजार रुपये ठगे गए हैं। हवलदार के खिलाफ मामला दर्जकर तलाश शुरू कर दी गई है।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 03:08 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 03:25 PM (IST)
हत्या मामले में अारोपित को बरी कराने के नाम पर हवलदार ने ठगे 1.80 लाख रुपये Ludhiana News
हत्या मामले में अारोपित को बरी कराने के नाम पर हवलदार ने ठगे 1.80 लाख रुपये Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। हत्या मामले में नाबालिग को अदालत से बरी कराने का झांसा देकर एक हवलदार ने 1.80 लाख रुपये की ठगी मार ली। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

एएसआइ प्रभजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान फिल्लौर पुलिस अकादमी में तैनात हवलदार कुलदीप सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने राहों रोड के अटल नगर निवासी जगदीश लाल की शिकायत पर हवलदार के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस कमिश्नर को 22 अगस्त के दिन दी शिकायत में बताया कि थाना सलेम टाबरी पुलिस ने 24 मार्च 2015 को उसके बेटे करण कुमार तथा जनता नगर निवासी रंजीत कुमार के खिलाफ अपहरण व हत्या के आरोप में केस दर्ज किया था। करण कुमार के नाबालिग होने के कारण उसका केस जुवेनाइल कोर्ट में चल रहा था।

इसी बीच आरोपित हवलदार ने उसके बेटे को केस से बरी कराने का झांसा देकर उससे 1.10 लाख, 50 हजार, 10 हजार व 10 हजार करके कुल 1.80 लाख रुपये ले लिए। मगर उसी दौरान उसके बेटे करण का केस जुवेनाइल कोर्ट से बदल कर सेशन कोर्ट में चला गया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया। आरोपित ने उसके बेटे को अदालत से बरी कराने का झांसा देकर उसके साथ धोखाधड़ी की।

थाना सलेम टाबरी के एसएचओ कंवलजीत सिंह ने कहा कि हत्या का उक्त केस गुरनाम नगर की गली नंबर 4 निवासी दशरथ लाल की शिकायत पर दर्ज किया गया था। मामले में आरोपितों ने उसके भाई छगन लाल की हत्या की थी। अब उसी मामले में आरोपित को बरी कराने का झांसा देकर उक्त हवलदार ने 1.80 लाख की ठगी मार ली। उसकी तलाश में छापामारी की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.