हरियाणा से तेल टैंकर व कार में लाकर करते थे शराब तस्करी, 77 पेटी शराब बरामद, दो महिलाओं सहित सात तस्कर फरार

पंजाब में हो रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम में बड़ी मात्रा में शराब बरामद की है। हरियाणा से लाई गई 77 पेटी शराब तस्करों के घरों से बरामद की गई। इसके अलावा सीआइए स्टाफ की पुलिस पार्टी ने दो लोगों को 77 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया।

JagranPublish: Sun, 23 Jan 2022 07:40 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 07:40 PM (IST)
हरियाणा से तेल टैंकर व कार में लाकर करते थे शराब तस्करी, 77 पेटी शराब बरामद, दो महिलाओं सहित सात तस्कर फरार

संवाद सहयोगी , जगराओं : पंजाब में हो रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम में बड़ी मात्रा में शराब बरामद की है। हरियाणा से लाई गई 77 पेटी शराब तस्करों के घरों से बरामद की गई। इसके अलावा सीआइए स्टाफ की पुलिस पार्टी ने दो लोगों को 77 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस चौकी छपार की पार्टी गांव लताला में मौजूद थी। उन्हें सूचना मिली कि शराब तस्करी करने वाला मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना ने टैंकर, इंडिका कार और आल्टो कार में बाहरी राज्य से शराब लाकर घर में और स्टोर वाले कमरे में रखी हुई है, जिसे वह आसपास के गांव में सप्लाई करता है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां खड़े नौजवान स्कूटर और अल्टो कार छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने जब तलाशी ली तो वाहन से अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस को अलग-अलग ब्रांड की शराब मिली और तीन बजाज चेतक स्कूटर , एक आल्टो कार, एक बुलेट मोटरसाइकिल और एक टैंकर बरामद किया। एसआई गुरसेवक सिंह के अनुसार यह लोग बाहरी राज्य से शराब लेकर लाने के लिए तेल वाले टैंकर का उपयोग करते थे। टैंकर के ऊपर बनाए हुए ढक्कन के रास्ते से उसमें शराब रखते थे ताकि किसी को शक नहीं हो । इस संबंध में मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना, गगनदीप सिंह उर्फ गगना, जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सी, रमनदीप सिंह उर्फ रमना, जगदीप सिंह उर्फ जग्गा , दर्शना देवी और जसविदर कौर (सभी निवासी लताला) के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 11 बोतल शराब सहित गिरफ्तार : उधर, सीआईए स्टाफ ने रायकोट रोड स्थित मोहल्ला अजीत नगर के पास 11 बोतल शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान विशाल उर्फ लोचा (निवासी गांव अगवाड लधाई) के रूप में हुई। विशाल शराब की सप्लाई करने जा रहा था और पुलिस पार्टी को देख कर अपने हाथ में पकड़ा हुआ प्लास्टिक का गट्टू फेंक दिया और फरार हो गया । उस गट्टू में से पुलिस को शराब बरामद हुई। गांव सिधवांबेट-खुरशैदपुरा के पास 30 बोतल शराब सहित धरा

उधर, एक अन्य मामले में गांव सिधवांबेट-खुरशैदपुरा सड़क के पास पुलिस ने एक व्यक्ति को 30 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। ड्रेन पुल के नजदीक पुलिस को देख आरोपित मनजीत सिंह उर्फ मनी (निवासी गांव कन्या हुसैनी) ने अपनी बाइक पर वापस भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। गांव गिदडविडी के पास पुलिस ने एक व्यक्ति को 36 बोतल अवैध शराब के साथ काबू किया। आरोपित की पहचान मंगल सिंह निवासी डरेन पटरी गिदडविडी के तौर पर हुई ।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept