Move to Jagran APP

लुधियाना में झपटमार गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार, 6 मोबाइल फोन व मोटरसाइकिल बरामद

लुधियाना में थाना जमालपुर पुलिस ने झटपटमारी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से 2 दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 02:49 PM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 02:49 PM (IST)
लुधियाना में झपटमार गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार, 6 मोबाइल फोन व मोटरसाइकिल बरामद
लुधियाना में पुलिस ने झपटमार गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में थाना जमालपुर पुलिस ने झटपटमारी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर पकड़े जा सके। उनके कब्जे से 6 मोबाइल फोन तथा एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से 2 दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ बरिंदरजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान राहों रोड के हरिकृष्ण विहार की गली नंबर एक निवासी गगनदीप सिंह तथा मलकीत सिंह के रूप में हुई।

prime article banner

पुलिस ने झाबेवाल कि भोला कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि वीरवार शाम 6:00 बजे वह अपने काम से छुट्टी करके घर की ओर जा रहा था। जब वह 33 फुटा मेन रोड साईं एंक्लेव के पास पहुंचा। उसी दौरान स्प्लेंडर मोटरसाइकिल नंबर पीबी91-0124 पर सवार होकर आए दो युवकों ने उसे जबरदस्ती घेर लिया। आरोपित उसकी जेब में पढ़ा ओप्पो ए3इस कंपनी का मोबाइल और नगदी जबरदस्ती लूट कर फरार हो गए।

बरिंदरजीत सिंह ने कहा कि तफ्तीश के दौरान मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर वीरवार रात दोनों को साईं एंक्लेव इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी निशानदेही पर उनके घरों में छिपाकर रखे गए 6 मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए गए। दोनों से की जा रही गहन पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें- 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.