Move to Jagran APP

हत्या मामले में जमानत पर आकर शुरू की झपटमारी की वारदातें, पुलिस ने गिरोह के दाे सदस्यों को गिरफ्तार किया

लुधियाना में हत्या के मामले जमानत पर आए बदमाश ने बाहर आकर गैंग बना लिया। दो लोगों के गैंग ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर लूटपाट व झपटमारी की वारदातें करनी शुरू कर दीं। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गिरोह के दोनों सदस्याें को गिरफ्तार किया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 03:35 PM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 03:35 PM (IST)
हत्या मामले में जमानत पर आकर शुरू की झपटमारी की वारदातें, पुलिस ने गिरोह के दाे सदस्यों को गिरफ्तार किया
पुलिस ने झपटमारी गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में हत्या के मामले जमानत पर आए बदमाश ने बाहर आकर गैंग बना लिया। दो लोगों के गैंग ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर लूटपाट व झपटमारी की वारदातें करनी शुरू कर दीं। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गिरोह के दोनों सदस्याें को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल व दो माेबाइल फाेन भी बरामद हुए। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके सोमवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ प्रेम सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान भट्टियां बेट निवासी करण सिंह तथा सिकंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस को रविवार शाम सूचना मिली थी कि आरोपित चोरी, लूटपाट व झपटमारी की वारदातें करते हैं। आज भी दोनों चोरी के बिना नंबर प्लेट लगे मोटरसाइकिल पर सवार होकर हजूरी बाग कालोनी से शहर की और जा रहे हैं।

loksabha election banner

सूचना के आधार पर भट्टियां बेट टी-प्वाइंट पर की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को काबू कर लिया गया। उनके कब्जे से चोरीशुदा स्पलेंडर मोटरसाइकिल तथा दो मोबाइल फोन बरामद हुए। प्रेम सिंह ने कहा कि करण सिंह पर 2018 में थाना सलेम टाबरी हत्या का मामला दर्ज किया था। लूट के दौरान विराेध करने पर उसने एक प्रवासी मजदूर की चाकू घोंप कर हत्या कर दी थी। उस मामले में वो जमानत पर बाहर है। सिकंदर सिंह पर भी थाना सलेम टाबरी में गिरोहबंदी के आरोप में मामला दर्ज है। वो भी इन दिनों जमानत पर है। दोनों आरोपित नशा करने के आदी हैं। उनसे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.