Move to Jagran APP

हवाई फायर कर बाप-बेटों ने दिखाया गुंडागर्दी का नंगा नाच, भेजा जेल Ludhiana news

आरोपितों की पहचान सिटी गार्डन कॉलोनी निवासी घनश्याम तिवारी उसके बेटे रविश तिवारी तथा राजा तिवारी के रूप में हुई। तीनों बड़े स्तर पर शटरिंग का काम करते है।

By Edited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 05:00 AM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 10:04 AM (IST)
हवाई फायर कर बाप-बेटों ने दिखाया गुंडागर्दी का नंगा नाच, भेजा जेल Ludhiana news
हवाई फायर कर बाप-बेटों ने दिखाया गुंडागर्दी का नंगा नाच, भेजा जेल Ludhiana news

लुधियाना, जेएनएन। ग्यासपुरा के पीपल चौक स्थित सिटी गार्डन कॉलोनी में रविवार को बिजली बिल को लेकर हुए झगड़े में बाप-बेटों ने गुंडागर्दी का नंगा नाच दिखाते हुए एक परिवार पर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर दिया। आरोपितों ने रिवाल्वर से हवाई फायर भी किए। थाना डाबा पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर मंगलवार को अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया। एसएचओ रविंदर पाल सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान सिटी गार्डन कॉलोनी निवासी घनश्याम तिवारी, उसके बेटे रविश तिवारी तथा राजा तिवारी के रूप में हुई। तीनों वहां किराए के मकान में रहते थे और बड़े स्तर पर शटरिंग का काम करते थे। पुलिस ने उसी मकान में किराए पर रहने वाले सोमनाथ की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि आरोपित उसी मकान में नीचे वाली मंजिल में रहते हैं। बिजली के बिल को लेकर उनके साथ उसका विवाद होता रहता है। रविवार की शाम 5 बजे वो मकान की सीढि़यां उतर रहा था। आरोपितों ने उसे घेरकर दात व लोहे की रॉड के साथ मारपीट की। शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हुए तो घनश्याम तिवारी ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर के साथ चार फायर कर दिए और जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

loksabha election banner

आरोपित की रिवाल्वर का लाइसेंस होगा रद

पुलिस ने केस दर्ज करके तफ्तीश के दौरान तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से .32 बोर का लाइसेंसी रिवाल्वर 15 कारतूस, चार खाली कारतूस, रिवाल्वर का लाइसेंस, एक दात तथा लोहे की रॉड बरामद की। एसएचओ रविंदर पाल ने कहा कि आरोपित का लाइसेंसी रद करने के लिए रिपोर्ट तैयार करके उच्चाधिकारियों को भेज दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.