Move to Jagran APP

लुधियाना में एएसआइ की कार का शीशा तोड़ पिस्टल, मैग्जीन व पर्स उड़ाया, अंधेरे का फायदा उठाकर चाेर फरार

शहर में चाेर लुटेराें के हाैसले बुलंद है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सिविल अस्पताल में पीछे खड़ी एएसआइ की कार का शीशा तोड़ कर चोरों ने उसमें पड़ा सरकारी पिस्टल 10 राडंड से भरी मैग्जीन तथा पर्स चोरी कर लिया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 01:04 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 01:05 PM (IST)
लुधियाना में एएसआइ की कार का शीशा तोड़ पिस्टल, मैग्जीन व पर्स उड़ाया, अंधेरे का फायदा उठाकर चाेर फरार
शहर में चाेर लुटेराें के हाैसले बुलंद है। (सांकेतिक फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। शहर में चाेर लुटेराें के हाैसले बुलंद है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सिविल अस्पताल में पीछे खड़ी एएसआइ की कार का शीशा तोड़ कर चोरों ने उसमें पड़ा सरकारी पिस्टल, 10 राडंड से भरी मैग्जीन तथा पर्स चोरी कर लिया। अब थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। इसके बाद आराेपिताें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

एएसआइ भजन लाल ने बताया कि उक्त केस एएसआइ राजेश कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वो पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम में तैनात है। विभाग की और से 9 महीने पहले उसे एक 9 एमएम की पिस्टल तथा मैग्जीन 10 राउंड जारी कर रखे हैं। सोमवार देर शाम वो अपनी पुलिस टीम के साथ सिविल अस्पताल के पीछे मौजूद था। उसी दौरान उन्हें वहां कुछ संदिग्ध लोग नजर आए। जो पुलिस को देखते ही भाग खड़े हुए। वो टीम के साथ उनका पीछा करने के लिए भागा।

इस दौरान पिस्टल व मैग्जीन उसकी एक्सप्रेसो कार में ही छूट गए। अंधेरे का फायदा उठाते हुए वह लोग फरार हो गए। कुछ समय बाद आकर देखा तो कार का शीशा टूटा हुआ था। उसमें पड़ा पिस्टल, मैग्जीन तथा उसका पर्स चोरी हो चुका था। भजन सिंह ने कहा कि जिस जगह कार खड़ी थी, वहां सीसीटीवी कैमरे नहीं हैं। इस लिए अब इलाके में अन्य जगहों पर लगे कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-COVID Guideline Violation: पंजाब में रेलवे की बडी लापरवाही, दूसरे राज्याें से आने वाले यात्रियाें के नहीं किए जा रहे कोविड टेस्ट

यह भी पढ़ें-Punjab Lockdown : बरनाला में दूसरे दिन भी हंगामा, व्यापारी व पुलिस आमने-सामने; लुधियाना व बठिंडा में भी प्रदर्शन

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.