कामाख्या एक्सप्रेस में सवार यात्री का लुधियाना स्टेशन में जेबकतराें ने पर्स निकाला, आरपीएफ ने नहीं ली कंप्लेट

बिहार जाने वाले एक यात्री का लुधियाना रेलवे स्टेशन पर जेबकतराें ने पर्स निकाल लिया। विजय कुमार ने बताया कि वह नूरवाला रोड पर सत्संग घर के पास रहता है। करीब 1000 बजे पर रेलवे स्टेशन पर जेबकतरे ने पर्स निकाल लिया।

Vipin KumarPublish: Wed, 19 Jan 2022 11:10 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 11:10 AM (IST)
कामाख्या एक्सप्रेस में सवार यात्री का लुधियाना स्टेशन में जेबकतराें ने पर्स निकाला, आरपीएफ ने नहीं ली कंप्लेट

जागरण संवाददाता, लुधियाना। बिहार जाने वाले एक यात्री का लुधियाना रेलवे स्टेशन पर जेबकतराें ने पर्स निकाल लिया। विजय कुमार ने बताया कि वह नूरवाला रोड पर सत्संग घर के पास रहता है। करीब 10:00 बजे पर रेलवे स्टेशन पर जेबकतरे ने पर्स निकाल लिया। पर्स में 7300 नगदी और कुछ कागजात थे। विजय ने बताया कि प्लेटफार्म पर ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मचारियाें को उसने कंप्लेंट की ताे उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की और थाने जाकर रिपोर्ट लिखाने के बारे में कहा गया।

5 मिनट बाद कामाख्या एक्सप्रेस प्लेटफार्म पर आकर रूकी और वह निराश होकर ट्रेन में चढ़ गए। विजय को ट्रेन में चढ़ाने आए भाई विनय कुमार ने बताया कि लंबी दूरी की ट्रेनें बंद होने से यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रेलवे की तरफ से अमृतसर से जयनगर जाने वाली शहीद एक्सप्रेस अमृतसर से कटिहार जाने वाली आम्रपाली एक्सप्रेस आदि ट्रेनों को कैंसिल किए जाने से यात्रियों को मुसीबत से गुजरना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें-पंजाब चुनाव 2022: खन्ना में सीवरेज समस्या से परेशान लोगों ने किया मंत्री गुरकीरत कोटली का विरोध, बैरंग लौटे

भीड़ का फायदा उठा रहे जेबकतरे

ट्रेनों में भारी भीड़ होती है और इस दाैरान जेबकतरे भीड़ का फायदा उठा रहा है। पुलिस यात्री सुरक्षा के लिए तैनात रहती है इसके बावजूद जेबतराश और अपराधिक तत्व प्लेटफार्म और ट्रेन में सवार हो जाते हैं। थाना जीआरपी के प्रभारी जसकरण सिंह ने कहा कि जीआरपी की ओर से सभी जगह जवानों की ड्यूटी लगाई हुई है अगर इस तरह की घटनाएं हो रही है और ड्यूटी पर तैनात जवान कार्रवाई में नहीं जोड़ते हैं तो उसके खिलाफ संज्ञान लिया जाएगा। गाैरतलब है कि शहर के रेलवे स्टेशन पर जेबकतरे बेखाैफ हाेकर घटनाओं काे अंजाम दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें-पंजाब निर्माण फंडः लुधियाना में ‘चुनावी चेक’ नहीं हुए कैश, उल्टा लग गया 236 रुपये जुर्माना; जानें पूरा मामला

Edited By Vipin Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept