Move to Jagran APP

स्कूल जा रहे छह साल बच्चे को पिकअप ने कुचला, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़ Ludhiana news

हर्षित अपनी बुआ के साथ डीएवी स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। गली के मोड़ पर अचानक आए तेज रफ्तार पिकअप ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 01:05 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 01:05 PM (IST)
स्कूल जा रहे छह साल बच्चे को पिकअप ने कुचला, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़ Ludhiana news
स्कूल जा रहे छह साल बच्चे को पिकअप ने कुचला, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़ Ludhiana news

लुधियाना, जेएनएन। शहर के भीड़भाड़ भरे बाजार स्थित गुल चमन गली चौक में एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने 6 वर्षीय बच्चे को कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बच्चा अपनी बुआ के साथ स्कूल जाने के लिए घर से निकला था कि गली के मोड़ पर तेज रफ्तार पिकअप के अगले टायर के नीचे आ गया। घटना के बाद आरोपित पिकअप चालक अपना वाहन लेकर फरार हो गया। इधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि हर्षित शहर के जाने-माने व्यापारी लड्डू पतंगों वाला का पौत्र है।

loksabha election banner

हर्षित कौशल पुत्र सनी कौशल को उसकी बुआ डीएवी पब्लिक स्कूल छोड़ने जा रही थी। उसे स्कूल बस से अपने स्कूल जाना था। दोनों जैसे ही गली के मोड़ पर पहुंचे तो हादसा हो गया। कुछ लोगों का कहना है कि बच्चे की वाटर बोटल गिर गई थी। जैसे ही उसने उसे उसे सड़क पर से उठाने की कोशिश की, सामने से तेज रफ्तार में आर रहे पिकअप ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

घटना के बाद मोहल्ले के लोगों ने वहां पर ट्रांसपोर्टरों की मनमानी और तेज गति से वाहन चलाने को की बात कहकर गाड़ी में तोड़फोड़ भी की। एसीपी वरियाम सिंह ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत करवाया।

लोगों का आरोप मनमानी करते हैं ट्रांसपोर्टर

मोहल्ले के लोगों का कहना है कि यहां अवैध रूप से स्थित ट्रांसपोर्टर मनमानी करते हैं। उन्हें कई बार अपना कामकाज ट्रांसपोर्ट नगर स्थानांतरित करने को कहा गया पर वे नहीं माने। पुलिस प्रशासन में भी उनकी सुनवाई नहीं होती है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.