Move to Jagran APP

रईसजादों की दिनदहाड़े की गुंडागर्दी, जिम संचालक की Brezza कार को Fortuner से 10 बार ठोका

रईसजादों की दिनदहाड़े की गुंडागर्दी से पीएयू के गेट नंबर 4 पर दहशत का माहौल बन गया। घटना के बाद आरोपित अपनी फरार हो गए।

By Vikas KumarEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 01:56 PM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 01:56 PM (IST)
रईसजादों की दिनदहाड़े की गुंडागर्दी, जिम संचालक की Brezza कार को Fortuner से 10 बार ठोका
रईसजादों की दिनदहाड़े की गुंडागर्दी, जिम संचालक की Brezza कार को Fortuner से 10 बार ठोका

लुधियाना, जेएनएन। Fortuner में सवार तीन रईसजादों की गाड़ी जब Brezza कार से टकराने लगी तो चालक ने खुद को बचा लिया। Fortuner सवारों को यह नागवार गुजरा। आरोपितों ने आगे जाकर Brezza कार को Fortuner से 10 बार हिट किया। रईसजादों की दिनदहाड़े की गुंडागर्दी से पीएयू के गेट नंबर 4 पर दहशत का माहौल बन गया। घटना के बाद आरोपित अपनी फरार हो गए।

prime article banner

थाना डिवीजन 8 की पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ सुखजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान ऊधम सिंह नगर निवासी तरुणदीप सिंह, उसके भाई चन्नप्रीत सिंह तथा रिश्तेदार ईश्वरजोत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने सिविल लाइंस के टैगोर नगर निवासी जिम संचालक जगबीर सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। उसने बताया कि वो अपने घर में ही बॉडी टॉनर के नाम से जिम चलाता है।

ईंट मार तोड़ा शीशा, गुंडागर्दी से दहशत में लोग

15 फरवरी की शाम 4 बजे वह Brezza कार में फिरोजपुर रोड पिंक फ्लैट्स की ओर जा रहा था। पीएयू गेट नंबर 4 के पास तेजी से आई एक Fortuner कार नंबर सीएच01-एसी-8383 उसकी कार में लगने से बची। उसने अपनी कार को बाईं ओर घुमा लिया। फॉर्च्यूनर कार में सवार युवक ने उसके साथ गाली-गलौज किया। टैगोर नगर चौक में उसने अपनी Fortuner से उसकी कार को टक्कर मार दी। उनमें से एक युवक ने ईंट मार कर उसकी कार का शीशा तोड़ दिया। फिर आरोपित ने Fortuner से उसकी कार को 10 बार हिट किया। इससे उसकी कार क्षतिग्रस्त हो गई। उस दौरान वहां ट्रैफिक जाम लग गया। उनकी गुंडागर्दी से बाकी लोगों को खतरा महसूस होने लगा और वहां दहशत का माहौल बन गया। एएसआइ सुखजिंदर ने कहा कि आरोपित तरुणदीप तथा चन्नप्रीत का पिता गुरनाम सिंह राहों रोड पर पेट्रोल पंप चलाता है। उनकी तलाश में रेड की जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.