Move to Jagran APP

टूटी सड़काें के खिलाफ इस शहर के लाेग धरने पर बैठे, अकाली पार्षद व विधायक के बेटे ने लगाए यह अाराेप

शहर के 33 फुटा रोड टूटी होने के खिलाफ वीरवार काे लोग सड़काें पर उतरकर धरने पर बैठ गए। यहां पर लाेग लंबे समय से सड़क बनाने की मांग कर रहे हैं। इस दाैरान अकाली पार्षद सुरजीत राय भी धरने पर बैठे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 12:26 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 12:36 PM (IST)
टूटी सड़काें के खिलाफ इस शहर के लाेग धरने पर बैठे, अकाली पार्षद व विधायक के बेटे ने लगाए यह अाराेप
लुधियाना की जमालपुर रोड पर धरने पर बैठे लाेग। (जेएनएन)

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के जमालपुर की 33 फुटा रोड गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। हालात यह हैं कि सड़क पर कई जगह तो एक एक फीट गहरे गड्ढे बन चुके हैं। अकाली पार्षद सुरजीत राय कई बार नगर निगम में इस सड़क के निर्माण के लिए फाइल जमा करवा चुके हैं। लेकिन अभी तक सड़क निर्माण की प्रक्रिया को आगे नहीं बढ़ाया गया। बार बार गुहार लगाने के बाद भी जब सड़क नहीं बनी तो पार्षद सुरजीत राय और वर्तमान विधायक व पूर्व मंत्री शरणजीत सिंह ढिल्लो के बेटे सिमरजीत सिंह को धरने पर बैठना पड़ा।

loksabha election banner

जमालपुर से मुंडियां समेत करीब एक दर्जन कालोनियों को जोड़ने वाली 33 फुटा रोड कई सालों से टूटी पड़ी है। इस सड़क को बनावाने के लिए पार्षद सुरजीत राय कई बार नगर निगम को कह चुके हैं। अब हालात ज्यादा खराब हो गए और आए दिन 33 फुटा रोड पर दो पहिया वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। लोग पार्षद और विधायक से बार बार सड़क बनवाने की गुहार लगा रहे हैं। अब थकहार कर पार्षद व विधायक के बेटे ने लोगों के साथ मिलकर 33 फुटा रोड पर धरना लगा दिया।

पार्षद ने लोगों को कहा कि वह ट्रैफिक न रोकें। इसलिए धरना देने वालों ने सड़क के दोनों तरफ से ट्रैफिक को निकलने के लिए जगह रखी है और बीचों बीच दरी बिछाकर धरने पर बैठ गए। सुरजीत राय का कहना है कि नगर निगम विपक्षी पार्षदों के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है। उनके वार्ड में अब तक कोई भी विकास कार्य नहीं करवाए गए।

उन्होंने कहा कि हाउस की बैठक में भी मेयर ने भरोसा दिया था कि सभी पार्षदों के काम बिना भेदभाव के करवाए जाएंगे। लेकिन इसके बाद भी काम नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि अगर निगम ने अब भी उनकी नहीं सुनी तो वह निगम मुख्यालय में धरना देने से भी परहेज नहीं करेंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.