Move to Jagran APP

लुधियाना उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में नहीं हाे रहे विकास कार्य, विधायक राकेश पांडे के खिलाफ लाेगाें का प्रदर्शन

सच्चा यादव का आरोप है कि विधायक पांडे हर चुनाव में नई घोषणा करते हैं। जनता से वादा करते हैं इसके बावजूद वह विकास का वर्क कुछ भी नहीं करवाते हैं जिससे उत्तरी विधानसभा क्षेत्र उपेक्षित पड़ा हुआ है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 01:58 PM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 01:58 PM (IST)
लुधियाना उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में नहीं हाे रहे विकास कार्य, विधायक राकेश पांडे के खिलाफ लाेगाें का प्रदर्शन
विकास कार्य नहीं हाेने पर एमएलए राकेश पांडे के खिलाफ प्रदर्शन। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य नहीं होने के आरोप में एनजीओ युवा विंग सच्चा यादव उर्फ कुमार गौरव की अगुवाई में युवाओं और इलाका वासियों ने जोरदार प्रदर्शन किया। कुमार गौरव ने उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक राकेश पांडे पर आरोप लगाया कि वह काफी समय से इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और उनके विधानसभा क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं का विकास नहीं किया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि इलाके में सीवरेज सड़क स्ट्रीट लाइट पार्क हाथों की दयनीय हालत है और वर्षों से किसी भी समस्या का निदान नहीं हुआ है।

loksabha election banner

सच्चा यादव का आरोप है कि विधायक पांडे हर चुनाव में नई घोषणा करते हैं। जनता से वादा करते हैं इसके बावजूद वह विकास का वर्क कुछ भी नहीं करवाते हैं, जिससे उत्तरी विधानसभा क्षेत्र उपेक्षित पड़ा हुआ है। सच्चा यादव ने कहा कि क्षेत्र के युवाओं ने ठान लिया है कि इस बार क्षेत्र में नए विधायक लाएंगे ताकि उत्तरी विधानसभा क्षेत्र का संपूर्ण विकास हो सके। उन्होंने कहा कि उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के हैबोवाल इलाके में लायर वैली पार्क बनाने का वादा किए थे जो पूरा नहीं किए।

इलाके के अधिकतर कॉलोनियों में सड़कें जर्जर हैं सीवरेज जाम से लोग परेशान रहते हैं। सीवरेज जाम का गंदा पानी लोगों के घरों में घुस आता है स्ट्रीट लाइट नहीं होने से इलाके में रोजाना राह छीनी चोरी आदि वारदातों का होना निरंतर जारी है और विधायक राकेश पांडे कभी शुद्ध तक लेने नहीं आते। सच्चा यादव के साथियों ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में राकेश पांडे का खुलकर विरोध होगा और उन्हें इस बार विधायक नहीं बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के विकास हेतु विधायक राकेश पांडे से मुलाकात कर समस्याओं का हल करवाने के लिए कहा गया उन्होंने हर बार आश्वासन देकर उन लोगों को डाल दिया। उन्होंने कहा कि उत्तरी विधानसभा विकास के लिए साफ सुथरा प्रत्याशी का चयन किया जाएगा और उन्हें भारी बहुमत से विजई बनाकर विधानसभा भेजा जाएगा ताकि उत्तरी विधा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.