Move to Jagran APP

समराला में बिजली कट से लोग हुए परेशान

पिछले दो दिन से लगातार हो रही बारिश ने पावरकॉम और पंजाब सरकार के दावों और वादों की पोल खोलकर रख दी है। इसके चलते दो दिन से लगातार पावर कट लग रहे हैं। इसके चलते घरों में गृहिणी और व्यापारी बिजली के कट के कारण बहुत मुश्किल का सामना कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Jan 2022 08:47 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jan 2022 08:47 PM (IST)
समराला में बिजली कट से लोग हुए परेशान
समराला में बिजली कट से लोग हुए परेशान

संसुू, समराला : पिछले दो दिन से लगातार हो रही बारिश ने पावरकॉम और पंजाब सरकार के दावों और वादों की पोल खोलकर रख दी है। इसके चलते दो दिन से लगातार पावर कट लग रहे हैं। इसके चलते घरों में गृहिणी और व्यापारी बिजली के कट के कारण बहुत मुश्किल का सामना कर रहे हैं। सुधा रानी का कहना था कि कोरोना के कारण स्कूल बंद हैं तो आनलाइन क्लासेस शुरू करवा दी गई हैं। हालांकि अब बिजली के कट के कारण परेशानी हो रही है। इसके अलावा पेयजल के लिए भी बिजली का होना बेहद जरूरी है।

loksabha election banner

व्यापारी विकी राणा का कहना था कि एक तो पहले से ही मार्केट में मंदी है। दूसरी तरफ पावर कट के कारण काम ठप हो गया। उन्होंने कहा कि लोगों को सुविधा देने में पावरकाम और पंजाब सरकार दोनों ही नाकाम साबित हुए हैं। शिवसेना पंजाब यूथ प्रधान रमन वढेरा का कहना था कि पहले भी पावरकाम की वजह से किसानों ने परेशान होकर सड़क पर बहुत धरने लगाएं हैं और अब लग रहा है कि शहर वासियों की धरना लगाने की बारी आ चुकी है।

इस संबंध में पावरकाम के एक्सईएन बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उनका कहना था कि बिजली सुचारू है। छोटी-मोटी शिकायतें आती हैं, जिनका निपटारा किया जा रहा है। इन इलाकों में रही बिजली बंद

- मेन बाजार

- डब्बी बाजार

- हरनाम नगर

- खन्ना रोड

- माछीवाड़ा रोड

- भगवानपुरा रोड

- दुर्गा मंदिर रोड

- न्यू आदर्श नगर

- हिम्मत नगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.