This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Snatching in Ludhiana: झपटमारी कर भागे युवकों को लोगों ने खंभे से बांधा, हदबंदी में उलझी पुलिस

Snatching in Ludhiana जगराओं पुल के पास सुखराम नगर के लोगों ने झपटमारी कर भाग रहे तीन युवकों को दबोच लिया और खंभे से बांध दिया। फोन कर थाना डिविजन नंबर दो की पुलिस को बुलाया लेकिन वह हदबंदी में उलझी रही।

Vipin KumarSat, 17 Jul 2021 09:37 AM (IST)
Snatching in Ludhiana: झपटमारी कर भागे युवकों को लोगों ने खंभे से बांधा, हदबंदी में उलझी पुलिस

संसू, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: जगराओं पुल के पास सुखराम नगर के लोगों ने झपटमारी कर भाग रहे तीन युवकों को दबोच लिया और खंभे से बांध दिया। फोन कर थाना डिविजन नंबर दो की पुलिस को बुलाया लेकिन वह हदबंदी में उलझी रही। पौने घंटे बाद लोगों ने पुलिस के उच्च अधिकारियों को फोन किया तो मिलरगंज चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची।

झपटमारों को पकड़ने वाले विशाल जोशी ने बताया कि युवकों ने विश्वकर्मा चौक के पास एक महिला का पर्स झपटने का प्रयास किया। सड़क पर गिरकर महिला घायल हो गई। चौकी इंचार्ज परमजीत सिंह ने बताया कि आरोपित तरसेम, चिराग व संदीप कुमार दशमेश नगर के रहने वाले हैं। उनके पास से चोरी के छह मोबाइल व एक बाइक जब्त की गई है। तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में यूथ कांग्रेस ने पीएम माेदी का पुतला फूंका, केजरीवाल के दिल्ली माॅडल की खामियां भी बताएंगे वर्कर

 

लुधियाना के बदमाश सहित सहारनपुर में दो गिरफ्तार

जासं, सहारनपुर। सहारनपुर में जीआरपी थाने की पुलिस ने वीरवार देर रात मुठभेड़ के बाद बावरिया गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास असलहा भी मिला है। एक बदमाश पर जीआरपी एसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। थाना प्रभारी राशिद अली ने बताया कि देर रात उनकी टीम प्लेटफार्म नंबर छह पर जांच कर रही थी। दो बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे। पीछा करने पर उन्होंने गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई के बाद पुलिस ने दोनों को खड़ी ट्रेन की बोगी से पकड़ लिया। पूछताछ में सामने आया कि लखन बावरिया निवासी मस्तगढ़ गांव थाना झिंझाना जनपद शामली और सागर बावरिया निवासी बाजीगर बस्ती लुधियाना का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में नए Focal Point व कलस्टर को लेकर लैंड बैंक की तलाश में PSIIC, जानें पूरी याेजना

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना में वैक्सीन का स्टाॅक खत्म, आज नहीं लगेगा टीका

 

Edited By: Vipin Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

लुधियाना में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
 
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner