सड़क का उद्घाटन करने गए मंत्री कोटली का लोगों ने किया विरोध

पंजाब के कैबिनेट मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली को शुक्रवार को वार्ड नंबर 12 में सड़क का उद्घाटन करते समय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों ने मंत्री पर चुनाव न•ादीक होने के कारण बार बार सड़कों का उद्घाटन करने के आरोप भी लगाए।

JagranPublish: Fri, 03 Dec 2021 09:39 PM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 09:39 PM (IST)
सड़क का उद्घाटन करने गए मंत्री कोटली का लोगों ने किया विरोध

जागरण संवाददाता, खन्ना : पंजाब के कैबिनेट मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली को शुक्रवार को वार्ड नंबर 12 में सड़क का उद्घाटन करते समय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों ने मंत्री पर चुनाव न•ादीक होने के कारण बार बार सड़कों का उद्घाटन करने के आरोप भी लगाए। बताने योग्य है कि मंत्री को आए दिन विरोध का सामना करना पड़ रहा है। कुछ दिन पहले भी ललहेड़ी रोड रेलवे लाइनों पार सीवरेज की समस्या को ले कर कोटली को तीखे विरोध का सामना करना पड़ा था। लोगों की तरफ से कैबिनेट मंत्री कोटली के ़िखला़फ नारेबा•ाी भी की गई।

कैबिनेट मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली वार्ड नंबर 12 में विकास कामों का उद्घाटन करन गए थे तो यहाँ कुछ लोगों ने मंत्री के ़िखला़फ नारेबा•ाी शुरू कर दी। सीमा, सुनील शर्मा, मनजीत कौर, हरप्रीत सिंह काला, रवीन्द्र सिंह का कहना था कि इलाको के लोग एक साल से पानी की किल्लत के साथ जूझ रहे हैं परन्तु लोगों को यह सुविधा मुहैया नहीं करवाई जा रही। चुनाव के मद्देन•ार पहले से बनीं गलियों सड़को को तोड़ कर दोबारा बनाने का काम शुरू किया जा रहा है जबकि दस महीनों से उखाड़ी सड़कें अब तक नहीं बनाईं गई। विधायक को भी कई बार कहा गया परन्तु कोई सुनवाई नहीं हुई। इस सड़क का आज उद्घाटन किया गया है,इस का उद्घाटन कुछ दिन पहले भी किया गया था।

पार्षद नागपाल पर लगे बेअदबी के आरोप

मंत्री के उद्घाटन समय जब लोग विरोध कर रहे थे तो मंत्री कोटली के साथ ले कर आए पार्षद गुरमीत नागपाल की तरफ से गुरबानी के श्लोक पढ़ने शुरू कर दिए गए। विरोध करने वाले लोग गुरबानी के सत्कार के तौर पर चुप हो गए। जबकि गुरबानी के श्लोक पढ़ते समय ज्यादातर लोग नंगे सिर खड़े थे और पैरों में जूते भी थे। हरप्रीत सिंह काला और अन्य लोगों ने कहा कि लोगों के विरोध को रोकनो के लिए गुरबानी पढ़नी शुरू की गई। यह बेअदबी है।

विरोध राजनीति से प्रेरित : कोटली

कैबिनेट मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली ने कहा कि वार्ड नंबर 12 में सीवरेज का काम •ाोरों पर चल रहा है। अब इंटरलाक टाइल लगा कर सड़कें बननीं हैं। उन्होंने कहा कि जो विरोध है वह राजनीति से प्रेरित है।

काम में विघ्न डालने की साजिश : नागपाल

पार्षद नागपाल ने कहा कि यह सि़र्फ विरोधी धड़े की तरफ से विघ्न डालने के लिए किया गया है, जबकि इलाको के लोगों की तरफ से मंत्री कोटली का स्वागत किया गया और विकास कामों के लिए धन्यवाद भी किया गया है। विरोधियों के सभी इल्•ाम गलत हैं। सड़क का पहली बार ही उद्घाटन किया गया है। सड़क का काम होने वाला है। विरोधी किसी भी मंच पर उन के साथ बहस कर सकते हैं। उन्होंने गुरबाणी का अपमान नहीं किया।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept