Move to Jagran APP

बिजली न होने से पेयजल सप्लाई ठप, परेशान लोगों ने पावरकॉम के खिलाफ किया प्रदर्शन Ludhiana News

प्रदर्शन के दौरान संतोष कुमार वीरेंदर पवन कुमार राजेश शंकर व सुनील कुमार ने बताया कि अघोषित बिजली कट से काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

By Sat PaulEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 12:34 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 02:57 PM (IST)
बिजली न होने से पेयजल सप्लाई ठप, परेशान लोगों ने पावरकॉम के खिलाफ किया प्रदर्शन Ludhiana News
बिजली न होने से पेयजल सप्लाई ठप, परेशान लोगों ने पावरकॉम के खिलाफ किया प्रदर्शन Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। शहर के अलग-अलग इलाकों में बिजली गुल रहने लगी है। बिजली गुल रहने से लोगाें को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। नगर निगम जिस समय ट्यबवेल चलाता है, उस वक्त भी कई इलाकों में बिजली गुल रहती है, जिसकी वजह से लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रहा है। 

loksabha election banner

ग्यासपुरा के अंबेडकर नगर में पानी न मिलने गुस्साए लोगों ने प्रदर्शन किया तथा पावरकॉम के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान संतोष कुमार, वीरेंदर, पवन कुमार, राजेश शंकर व सुनील कुमार ने बताया कि अघोषित बिजली कट से काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है।  शुक्रवार सुबह सात बजे लाइट गुल हो जाने से लोग गर्मी से परेशान हैं। वीरवार को सुबह के समय लाइट चली गई थी और शाम को चालू की गई थी। बिजली न हाेने से वीरवार को भी पानी की सप्लाई ठप थी और शुक्रवार को लोगों को पानी नहीं मिला है।

इस संबंध में पावरकॉम इंजीनियर का कहना है कि तकनीकि खराबी की वजह से बिजली गुल रही है।जिन इलाके मे गड़बड़ी है चेक करवाकर सुधार किया जाएगा। लोगों की समस्या को जल्द हल किया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.