Move to Jagran APP

क‌र्फ्यू में भी सुरक्षित नहीं, चार लोगों पर तेजधार हथियार से हमला

लुधियाना शेरपुर में गत रात्रि ढेड़ दर्जन के करीब अज्ञात युवकों ने तेजधार हथियारों से लैस हो चार लोगों पर हमला कर उनसे नगदी और सोने की चेन लूट ली और फरार हो गए। घायल जमालपुर एरिया के निवासी हैं और उन्हें ईएसआई अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। थाना मोती नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Apr 2020 05:00 AM (IST)Updated: Fri, 17 Apr 2020 05:00 AM (IST)
क‌र्फ्यू में भी सुरक्षित नहीं, चार लोगों पर तेजधार हथियार से हमला
क‌र्फ्यू में भी सुरक्षित नहीं, चार लोगों पर तेजधार हथियार से हमला

जागरण संवाददाता, लुधियाना

loksabha election banner

क‌र्फ्यू के दौरान भी रात को सड़कों पर लोग सुरक्षित नहीं है। इसका पता शेरपुर में बुधवार रात हुई वारदात से लगता है। जहां लगभग डेढ़ दर्जन अज्ञात हमलावरों ने सब्जी खरीदने शेरपुर मंडी जा रहे चार लोगों पर तेजधार हथियार से हमला कर उनसे नकदी और सोने की चेन लूट ली और फरार हो गए। घायल जमालपुर एरिया के निवासी हैं और उन्हें ईएसआइ अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। हैरानी की बात है कि क‌र्फ्यू के चलते पूरे इलाके में पुलिस की गश्त रहती है। मगर, घटना के समय कोई भी पीसीआर दस्ता या पुलिस पार्टी एरिया में नहीं थी। जबकि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पानी वाली टंकी के पास पुलिस का पहरा होता है।

इस बारे में रजिदर सिंह ने बताया कि वह ऑटो चलाने व उसके पिता राज मिस्त्री का काम करते हैं। क‌र्फ्यू के कारण रोजगार के सारे रास्ते बंद हो गए हैं। जिसके चलते उन्होंने सब्जी बेचने के बारे में सोचा। इसलिए वह बुधवार रात अपने पिता कर्मजीत सिंह, भाई नरिदर सिंह व जीजा हरदीप सिंह के साथ शेरपुर मंडी में सब्जी लेने के लिए गए थे। जब वह रणजीत कॉलोनी के पास पहुंचे, तो वहां पर पहले से खड़े कुछ युवकों ने कहा कि आगे रास्ता बंद है, तुम दूसरे रास्ते से चले जाओ। जब वे दूसरे रास्ते से जाने लगे, तो अंदर गली में पहले से ताक में बैठे लगभग डेढ़ दर्जन हमलावरों ने तेजधार हथियारों और डंडों आदि से लैस होकर उन पर हमला कर दिया। रजिदर ने बताया कि उन्होंने अपने बचाव के लिए बहुत प्रयास किए। मगर, लुटेरों ने उसके पिता और भाई पर तेजधार दात से हमला कर सिर पर वार कर दिए, जिसके कारण उनका सिर फट गया। उन्होंने किसी तरह अपनी जान बचाई और वहां से भागना उचित समझा। उन्होंने गंभीर हालत में ही देर रात अपने पिता और भाई को ईएसआइ अस्पताल दाखिल करवाया। कर्मजीत सिंह व नरिदर सिंह के सिर में करीब 17-18 टांके लगे हैं और दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

रजिदर ने बताया कि उनके पास सब्जी खरीदने के लिए 3500 रुपये थे, जो आरोपितों ने लूट लिए और उसके भाई के गले में पहनी सोने की चेन भी छीन ली। थाना मोती नगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.