Move to Jagran APP

PAU Ludhiana Closed : सीनियर असिस्टेंट के पॉजिटिव आने पर पंजाब कृषि विश्वविद्यालय 24 जुलाई तक बंद

PAU Ludhiana Closed लुधियाना के विश्वविद्यालय में काेराेना वायरस का खतरा बढ़ गया है। एक अधिकारी के यूनिवर्सिटी के पॉजिटिव अाने पर सभी गेटों से बाहरी लोगों की एंट्री बंद कर दी है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 11:11 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 11:11 AM (IST)
PAU Ludhiana Closed : सीनियर असिस्टेंट के पॉजिटिव आने पर पंजाब कृषि विश्वविद्यालय 24 जुलाई तक बंद
PAU Ludhiana Closed : सीनियर असिस्टेंट के पॉजिटिव आने पर पंजाब कृषि विश्वविद्यालय 24 जुलाई तक बंद

लुधियाना, जेएनएन। PAU Ludhiana Closed : पंजाब कृषि विश्वविद्यालय के डिपार्टमेंट ऑफ बिजनेस स्टडीज की सीनियर असिस्टेंट के शनिवार को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है। सोमवार को आनन-फानन में यूनिवर्सिटी को सील कर बंद रखा गया।

loksabha election banner

यूनिवर्सिटी के सभी गेटों से बाहरी लोगों की एंट्री बंद कर दी गई। केवल उन्हीं को आने दिया गया, जो कैंपस में रहते हैं या काम करते हैं। यही नहीं यूनिवर्सिटी के अधिकारियों, डीन डायरेक्टर की एक मीङ्क्षटग भी बुलाई गई। इसमें वीसी और रजिस्ट्रार ने सभी डीन व डायरेक्टर से एक-एक करके बैठक कर कोरोना वायरस का मामला सामने आने के बाद स्थिति से निपटने को लेकर चर्चा की।

यह मीटिंग शाम पांच बजे तक चली। इसके बाद निर्णय लिया गया कि यूनिवर्सिटी कैंपस को 24 जुलाई तक बंद रखा जाएगा। हालांकि इस दौरान ऑनलाइन टीचिंग व फील्ड की जरूरी गतिविधियां जारी रहेंगी। इस बाबत शाम साढ़े छह बजे यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार द्वारा डॉ. आरएस सिद्धू की ओर से लिखित आर्डर भी जारी कर दिया गया।

40 से अधिक लोगों के संपर्क में आईं सीनियर असिस्टेंट
अब यूनिवर्सिटी की ओर से सीनियर असिस्टेंट के संपर्क में आए अधिकारियों व कर्मचारियों की एक लिस्ट भी तैयार की गई है। इन सभी को सैंपल जांच करवाने के लिए कह दिया गया है। सीनियर असिस्टेंट एक सप्ताह के दौरान करीब 40 से अधिक लोगों के संपर्क में आई।

बता दें कि यूनिवर्सिटी में कोरोना पॉजिटिव पाई गई सीनियर असिस्टेंट के पति मोहनदेई ओसवाल अस्पताल में काम करते हैं। वहां वह एक सप्ताह पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद से उनका पति होम आइसोलेशन में है। बताया जा रहा है कि महिला को अपने पति से संक्रमण हुआ।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.