Move to Jagran APP

लुधियाना में आफलाइन एग्जाम के खिलाफ भड़के अभिभावक, जानें क्या है पूरा मामला

शहर के दुगरी के बाल भारती पब्लिक स्कूल के खिलाफ मंगलवार को अभिभावक एकत्रित हुए। अभिभभावकों के इकट्ठे होने के कारण स्कूल की ओर से आफलाइन परीक्षाएं लिए जाना है। अभिभावक लंबे समय से इसका विराेध कर रहे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 02:46 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 02:46 PM (IST)
लुधियाना में आफलाइन एग्जाम के खिलाफ भड़के अभिभावक, जानें क्या है पूरा मामला
दुगरी के बाल भारती पब्लिक स्कूल के खिलाफ मंगलवार को अभिभावक एकत्रित हुए।

लुधियाना, जेएनएन। दुगरी के बाल भारती पब्लिक स्कूल के खिलाफ मंगलवार को अभिभावक एकत्रित हुए। अभिभभावकों के इकट्ठे होने के कारण स्कूल की ओर से आफलाइन परीक्षाएं लिए जाना है। अभिभावक लंबे समय से इसका विराेध कर रहे हैं। उनका कहना है कि सात मार्च से स्कूल फाइनल परीक्षाओं की शुरूआत कर रहा है। जब सारा साल स्कूल ने आनलाइन कक्षाएं चलाई हैं तो परीक्षाएं भी आनलाइन ही लें। दूसरा कोरोना के बढ़ रहे केस को देखते हुए हम बच्चों को आफलाइन परीक्षाओं के लिए नहीं भेज सकते हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-लुधियाना में बुड्ढा दरिया के किनारे 2500 पेड़ लगाएंगे बाबा सेवा सिंह, NGT चेयरमैन ने किया अभियान का शुभारंभ

वाइस प्रिंसिपल आशीष साहनी को दिया मांगपत्र

इस संबंध में अभिभावकों ने स्कूल के वाइस प्रिंसिपल आशीष साहनी को मांगपत्र दिया और कहा कि वह बच्चों को आफलाइन परीक्षाओं के लिए नहीं भेज सकते। स्कूल प्रिंसिपल पूनम डोगरासे इस संबंधी बात की गई तो उन्होंने कहा कि पांच फीसदी से भी कम अभिभावक हैं, जो यह चाहते हैं कि बच्चों की आनलाइन परीक्षाएं ली जाए।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Ludhiana: मार्च में भी मौसम के तेवर तल्ख, लुधियाना में 28 डिग्री तक पहुंचा दाेपहर का तापमान

आनलाइन परीक्षाओं में बच्चों का पूरी तरह से रिजल्ट नहीं निकाल सकते

उन्होंने कहा कि अभिभावकों से स्पष्ट कहा गया है कि आनलाइन परीक्षाओं में बच्चों का पूरी तरह से रिजल्ट नहीं निकाल सकते हैं। इसलिए बच्चों को आफलाइन परीक्षाओं के लिए भेजे। प्रिंसिपल ने यह भी कहा कि मंगलवार स्कूल के बाहर जो अभिभावक एकत्रित हुए थे, उनसे ग्रुप में बातचीत की गई, जिसमें अधिकतर आफलाइन परीक्षाओं के लिए राजी हो गए हैं।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के कंगलवाल ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी, नशे में हुए झगड़े के बाद दोस्तों ने कर दी थी हत्या

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.