Move to Jagran APP

लुधियाना में एक सप्ताह बाद फिर भारत नगर चौक पर एकत्रित हुए अभिभावक, जवाब देने नहीं पहुंचा प्रशासन का कोई अधिकारी

लुधियाना में पेरेंट्स एसोसिएशन एक सप्ताह बाद दोबारा भारत नगर चौक एकत्रित हुए। दो घंटे तक प्रशासनिक अधिकारियों के जबाव का इंतजार किया लेकिन कोई भी इस दौरान नहीं पहुंचा। पिछले सोमवार को भी पेरेंट्स एसोसिएशन के सदस्य भारत नगर एकत्रित हुए थे।

By Vinay KumarEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 12:58 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 12:58 PM (IST)
लुधियाना में एक सप्ताह बाद फिर भारत नगर चौक पर एकत्रित हुए अभिभावक, जवाब देने नहीं पहुंचा प्रशासन का कोई अधिकारी
लुधियाना में प्राइवेट स्कूलों के खिलाफ एकत्रित हुए अभिभावक।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में पेरेंट्स एसोसिएशन ने एक सप्ताह बाद दोबारा सोमवार भारत नगर चौक एकत्रित दो घंटे तक प्रशासनिक अधिकारियों के जबाव का इंतजार किया लेकिन कोई भी इस दौरान नहीं पहुंचा। इससे पहले पिछले सोमवार जब पेरेंट्स एसोसिएशन के सदस्य भारत नगर एकत्रित हुए थे तो उन्होंने अभिभावकों के सवालों जिसमें स्कूलों की ओर से लिए जाने वाले बिल्डिंग फंड, एनुअल चार्जेज, री-एडमिशन, मिसलेनियस चार्जेज, स्मार्ट क्लास, ट्यूशन फीस इत्यादि का स्कूल प्रबंधन और जिला प्रशासन से ब्यौरा मांगा था कि इन सवालों का जबाव दिया जाए।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-  लुधियाना में कुमकलां माडर्न इंडस्ट्रियल पार्क में 50 एकड़ तक प्लाट उपलब्ध, आवेदन के लिए लगेंगे ये दस्तावेज

बकायदा उक्त मांगे लिखा एक बोर्ड मिनी सचिवालय में लगाया गया था पर एक सप्ताह बीतने के बाद कोई भी प्रशासनिक अधिकारी उक्त सवालों का जबाव देने के लिए नहीं पहुंचा। एसोसिएशन के राजिंद घई ने कहा कि इससे क्या समझा जाए कि प्रशआसन स्कूलों की ओर से की जाने वाली लूट-खसूट के साथ है। एसोसिएशन ने अब हाईकोर्ट का रूख करने की बात कही है और यह भी कहा है कि अब से किसी भी स्कूल के खिलाफ उनके पास शिकायत पहुंचती है तो संबंधित स्कूल प्रबंधनों के घर-मोहल्ले के बाहर जाया जाएगा।

यह भी पढ़ें-  ससुराल के पैसों पर ऑस्ट्रेलिया गई लड़की ने पति को करवाया डिपोर्ट, लुधियाना के जगराओं में केस दर्ज

उन्होंने कहा कि प्रशासन से अब किसी तरह का सहयोग नहीं मांगा जाएगा क्योंकि एक सप्ताह पहले सब लिखित में दिया जा चुका है। एसोसिएशन के रूपेश ने कहा कि एसोसिएशन पिछले छह-सात सालों से प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के खिलाफ संघर्ष कर रही हैं क्यों प्रशासन ने मनमानी करने वाले स्कूलों के खिलाफ सख्ती का रवैया नहीं अपनाया। इस दौरान संजीव, रमन, उमेश सोनी, दीपक, कुलविंदर कौर, अमन आदि मौजूद रहे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.