Move to Jagran APP

लुधियाना के ग्यासपुरा की प्रीतम कालोनी में विशाल संगीतमय श्री सुंदरकांड पाठ करवाया

पाठक जागरण पार्टी अयोध्या वाले ने संगीतमय श्री सुंदरकांड पाठ का गायन किया। बेबी पल्लवी रावत ने देवों में देव हजारो है बजरंगबली का क्या कहना आदि भजन गाकर पंडाल में मौजूद संगत को झूमने पर मजबूर कर दिया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 08:11 AM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 08:11 AM (IST)
लुधियाना के ग्यासपुरा की प्रीतम कालोनी में विशाल संगीतमय श्री सुंदरकांड पाठ करवाया
पंडित अनुज तिवारी ने भगवान गणेश की पूजा करने के बाद विधिवत पूजा अर्चना की।

लुधियाना, जेएनएन। ग्यासपुरा के 33 फीट रोड स्थित प्रीतम कालोनी में भारती परिवार की अध्यक्षता में विशाल संगीतमय श्रीसुंदरकांड पाठ का आयोजन कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष अमावस्या तिथि व गोवर्धन पूजा के अवसर पर कराया गया। इस मौके पर सर्वप्रथम पंडित अनुज तिवारी ने भगवान गणेश की पूजा करने के बाद विधिवत पूजा अर्चना की। पूजा अर्चना के बााद पाठक जागरण पार्टी अयोध्या वाले ने संगीतमय श्री सुंदरकांड पाठ का गायन किया। इस अवसर पर बेबी पल्लवी रावत ने 'देवों में देव हजारो है बजरंगबली का क्या कहना' आदि भजन गाकर पंडाल में मौजूद संगत को झूमने पर मजबूर कर दिया।

loksabha election banner

कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में दीप प्रॉपर्टी एडवाइजर के मालिक बलविंदर उर्फ बिंदर ने हाजिरी लगाई। इस मौके पर बिंदर ने कहा कि प्रभु के गुणगान में दिल लगाने से भाग्य उदय होता है। सभी श्रद्धालुओं को धार्मिक आयोजन में जरूर पहुंचना चाहिए। राजेश पाठक ने कहा कि सुंदरकांड का पाठ करने से परिवार में छाए सभी कष्ट दूर हो जाता है और घर में सुख शांति आती है।

आयोजन में भारी संख्या में श्रद्धालुओं ने माथा टेका और आरती होने के उपरांत प्रसाद ग्रहण किए।इस अवसर पर रामेश्वर भारती, गुड्डी देवी, रवि भारती, राहुल भारती, सपना भारती, शिव शंकर सिंह, ममता सिंह, नेहा सिंह, अंशु सिंह, मास्टर बानसूर, राकेश पांडे, अरुण कुमार, विनोद पांडे व मुकेश पर्वत आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.