Move to Jagran APP

नौसरबाज ने खुद को बताया फौज का अधिकारी, भर्ती करवाने के नाम पर युवती से ठगे एक लाख Ludhiana News

शिकायतकर्ता अवतार सिंह ने अपनी बेटी को फौज में भर्ती करवाने को लेकर एक लाख रुपये दे दिए लेकिन बाद में आरोपित चंदर ने न तो युवती को फौज में भर्ती करवाया और न ही पैसे वापस किए।

By Vikas KumarEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 02:53 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 02:53 PM (IST)
नौसरबाज ने खुद को बताया फौज का अधिकारी, भर्ती करवाने के नाम पर युवती से ठगे एक लाख Ludhiana News
नौसरबाज ने खुद को बताया फौज का अधिकारी, भर्ती करवाने के नाम पर युवती से ठगे एक लाख Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। फौज में भर्ती करवाने के नाम पर एक नौसरबाज ने खुद को फौज का अधिकारी बता युवती से एक लाख रुपये ठग लिए। पीड़िता के पिता ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी है। जांच के बाद थाना शिमलापुरी पुलिस ने प्रीत नगर निवासी अवतार सिंह की शिकायत पर शिमलापुरी निवासी चंदन भूषण पांडे के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

prime article banner

शिकायतकर्ता अवतार सिंह के मुताबिक उनकी बेटी ने फौज में भर्ती होना था। इसी दौरान शिमलापुरी में रहने वाले चंदर भूषण पांडे से उनकी मुलाकात हो गई। आरोपित ने कहा कि वह फौज में अफसर है और किसी को भी फौज में भर्ती करवा सकता है। इसके बाद अवतार सिंह ने अपनी बेटी को फौज में भर्ती करवाने को लेकर एक लाख रुपये दे दिए, लेकिन बाद में आरोपित चंदर भूषण ने न तो युवती को फौज में भर्ती करवाया और न ही पैसे वापस किए।

पेशी पर ले जाए जा रहे हवालाती बस में भिड़े

सेंट्रल जेल में पेशी के लिए अदालत जा रहे दो हवालाती पुलिस की बस में ही भिड़ गए। दोनों एक दूसरे को जान से मारने पर उतारू हो गए। बस में मौजूद जेल गार्द ने उन हवालातियों को अलग किया। शिकायत मिलने पर थाना डिवीजन सात की पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल किसी के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया है।

एसएचओ हरजिंदर सिंह ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह की है। सेंट्रल जेल से हवालातियों को अदालत पेशी पर बस में ले जाया जा रहा था। बस जैसे ही ताजपुर रोड से वर्धमान लाइट चौक पर पहुंची तो उसमें सवार हवालातियों में से दो के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। बात हाथापाई तक पहुंच गई। दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूसे जडऩे शुरू कर दिए। किसी तरह मगर मौके पर मौजूद जेल गार्द ने उनको छुड़ाकर अलग कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.