Move to Jagran APP

लुधियाना ब्रोस्टल जेल में तंबाकू की पुड़ियां फेंकने आया एक काबू, तीन आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज

लुधियाना ब्रोस्टल जेल में बंद हवालाती के लिए तंबाकू की पुड़िया फेंकने के लिए आए दो में से एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया। जबकि उसका साथी फरार हो गया। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 22 Oct 2021 02:48 PM (IST)Updated: Fri, 22 Oct 2021 02:48 PM (IST)
लुधियाना ब्रोस्टल जेल में तंबाकू की पुड़ियां फेंकने आया एक काबू, तीन आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज
लुधियाना ब्रोस्टल जेल में नशे की पुड़ियां फेंकने आया युवक काबू।

जासं, लुधियाना। लुधियाना ब्रोस्टल जेल में बंद हवालाती के लिए तंबाकू की पुड़िया फेंकने के लिए आए दो में से एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया। जबकि उसका साथी फरार हो गया। पकड़े गए आरोपित के कब्जे से तंबाकू की 36 पुड़ियां बरामद हुई। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके तंबाकू को कब्जे में ले लिया। तीनों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआई करनैल सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित खन्ना के जीटीबी नगर निवासी मनप्रीत सिंह है। फरार हुआ आरोपित भी वहीं का रहने वाला अर्शदीप सिंह है।

loksabha election banner

मामले में जेल में अंदर बंद गोल्डी को भी नामजद किया गया है। पुलिस ने सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट टहल की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वीरवार को उक्त दोनों आरोपित अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर गोल्डी के लिए तंबाकू की पुड़ियों का बंडल फेंकने के लिए आए थे। उसी समय पीछे वाली बस्ती में रहने वाले लोगों की उन पर नजर पड़ गई। उनके शोर मचाने पर जेल क्वार्टर में रहने वाले मुलाजिमों ने एक को काबू कर लिया। जबकि दूसरा भाग निकला।

बेकाबू ट्रक ने दो ट्रांसफर तोड़े

लुधियाना : राहों रोड के गुरु विहार इलाके में बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से दो ट्रांसफार्मर और उनके खंबे टूट कर गिर गए। इससे इलाके की बिजली तो प्रभावित हुई ही, पावरकाम का लाखों रुपये का नुकसान भी हो गया। थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने ट्रक नंबर पीबी10एचजे 8373 के अज्ञात चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। हवलदार द¨वदर सिंह ने बताया कि उक्त केस पीएसपीसीएल मंडल खास यूनिट 2 सुंदर नगर के सहायक कार्यकारी इंजीनियर की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उन्होंने बताया कि 21 सितंबर की रात आरोपित ने राहों रोड के गुरु विहार इलाके में 200 किलोवाट के ट्रांसफार्मर को ट्रक से टक्कर मार दी।द¨वदर सिंह ने कहा कि ट्रक नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.