Move to Jagran APP

पत्नी से फोन पर बात करते समय इनोवा से टकराई कार, हादसे में एनआरआइ की मौत Ludhiana News

एक एनआरआइ की कार इनोवा से टकरा गई। राहगीरों ने हादसे में घायल हुए एनआरआइ को मेडिसिटी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Sat PaulEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 08:25 AM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 08:25 AM (IST)
पत्नी से फोन पर बात करते समय इनोवा से टकराई कार, हादसे में एनआरआइ की मौत Ludhiana News
पत्नी से फोन पर बात करते समय इनोवा से टकराई कार, हादसे में एनआरआइ की मौत Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। कार चलाते समय पत्नी से फोन पर बात कर रहे एक एनआरआइ की कार इनोवा से टकरा गई। राहगीरों ने हादसे में घायल हुए एनआरआइ को मेडिसिटी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उसके जीजा के बयान पर 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की है।

loksabha election banner

35 वर्षीय गुरजीत चान्ना जमालपुर के अर्बन एस्टेट फेस एक में रहता था। उसकी पत्नी प्रीती चान्ना, एक बेटा, बेटी और माता-पिता कनाडा में रहते हैं। वह भी उनके साथ विदेश गया था और कुछ ही समय बाद यहां रहने आया था। बुधवार देर रात करीब 12 बजे तक उसने अपने दोस्तों के साथ अमन चिकन पर पार्टी की। इसके बाद उसके दो दोस्त अपने घर चले गए और वह अपनी स्विफ्ट कार पर सवार होकर बसंत एवेन्यू निवासी बहन के पास जा रहा था। जैसे ही दुगरी फ्लाइओवर से रांग साइड से उतरने लगा तो सामने से आ रही इनोवा कार से हादसा हो गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। इनोवा गाड़ी में सवार दुगरी निवासी मुनीष राय भी घायल हो गए, उन्हें पीजीआइ रेफर कर दिया गया है।

हादसे के बाद कट गया था फोन

गुरजीत चान्ना के एक दोस्त ने बताया कि जिस समय हादसा हुआ तो वह पत्नी से फोन पर बात कर रहा था। जैसे ही गाड़ी हादसाग्रस्त हुई तो फोन कट गया। जब बार बार फोन करने पर उससे संपर्क नहीं हुआ तो उसने इस संबंधी अपनी ननद से बात की। इसके बाद पता चला कि गुरजीत चान्ना की हादसे में मौत हो गई।

परिजन आएंगे फिर होगा संस्कार

जांच अधिकारी एएसआइ राजिंदर सिंह के अनुसार जगजीत चान्ना के जीजा के बयान पर 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की है। शुक्रवार को उसकी पत्नी और रिश्तेदार आने के बाद ही उसका संस्कार किया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.