लुधियाना से बिहार की ट्रेनों में भारी भीड़, घर जाने के इच्छुक लोगों को नहीं मिल रहा आरक्षित टिकट; जानें कारण

अमृतसर से दरभंगा अमृतसर से कटिहार और अमृतसर से सहरसा जाने के लिए लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सफर के लिए यात्री रोजाना लुधियाना रेलवे आरक्षण केंद्र पहुंचते हैं लेकिन लंबी लाइन में लगने के बाद भी टिकट उपलब्ध नहीं हो पाता है।

Pankaj DwivediPublish: Mon, 17 Jan 2022 03:19 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 08:03 PM (IST)
लुधियाना से बिहार की ट्रेनों में भारी भीड़, घर जाने के इच्छुक लोगों को नहीं मिल रहा आरक्षित टिकट; जानें कारण

जासं, लुधियाना। प्रदेश की औद्योगिक नगरी से उत्तर प्रदेश और बिहार जाने वाले लोगों को भारी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को लंबी दूरी की ट्रेनों में भीड़ होने से आरक्षित टिकट नहीं मिल रहा है। कोविड-19 के चलते जनरल ट्रेनों में भी यात्रियों को सीट आरक्षित करवानी पड़ रही है। इस कारण ट्रेनों में सीट उपलब्ध नहीं होने से लोग परेशान हैं। अमृतसर से दरभंगा अमृतसर से कटिहार और अमृतसर से सहरसा जाने के लिए लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सफर के लिए यात्री रोजाना लुधियाना रेलवे आरक्षण केंद्र पहुंचते हैं लेकिन लंबी लाइन में लगने के बाद भी टिकट उपलब्ध नहीं हो पाता है।

सोमवार को लुधियाना आरक्षण केंद्र पर बृजेश पांडे, जय कुमार, अरुण कुमार, संजय आदि ने बताया कि उन्हें लुधियाना से जयनगर जाना है लेकिन ट्रेनों में सीट नहीं होने के कारण टिकट नहीं मिली। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के चलते कोई जनरल ट्रेन भी नहीं चल रही है कि वे वेटिंग टिकट या जनरल टिकट लेकर सफर कर सकें।

यह भी पढ़ें - पंजाब में अब 20 फरवरी को होगा मतदान, चुनाव आयोग ने लिया फैसला, देखें नया शिड्यूल

होजरी सीजन मंदा होने के कारण घर लौट रहे वर्कर

उन्होंने बताया कि होजरी सीजन मंदा हो जाने के कारण काम बंद पड़ा है जिसके चलते घर जाना है और टिकट नहीं मिलने के कारण परेशानी बनी हुई है। लुधियाना रेलवे स्टेशन के डायरेक्टर तरुण कुमार से बात करने पर उन्होंने कहा कि कोविड-19 के चलते सभी ट्रेनों में सीटें रिजर्व हैं। इसीलिए लोगों को थोड़ी दिक्कत हो रही है। उन्होंने यह भी कहा कि कोहरे के कारण काफी ट्रेनें कैंसिल हो चुकी हैं। इससे यात्रियों को ज्यादा परेशानी हो रही है। 

यह भी पढ़ें - पंजाब चुनाव 2022 : जालंधर में आप को बड़ा झटका, डाक्टर्स विंग पंजाब के सह अध्यक्ष संजीव शर्मा ने दिया इस्तीफा

Edited By Pankaj Dwivedi

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept