लुधियाना में महिला मित्र के साथ फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 9 लाख की ठगी, जानें मामला

fraud in Ludhianaः महिला मित्र के साथ इंटरनेट मीडिया पर फोटो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करके 9 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vipin KumarPublish: Thu, 13 Jan 2022 11:23 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 11:23 AM (IST)
लुधियाना में महिला मित्र के साथ फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 9 लाख की ठगी, जानें मामला

संवाद सहयोगी, जगराओं (लुधियाना)। fraud in Ludhianaः  महिला मित्र के साथ इंटरनेट मीडिया पर फोटो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करके 9 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में गुरप्रीत कौर निवासी सराभा नगर लुधियाना के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एएसआइ दर्शन सिंह ने बताया कि परमजीत कौर निवासी सिटी एंक्लेव कालोनी जगराओं ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि गुरप्रीत कौर निवासी सराभा नगर लुधियाना द्वारा उसके पति बलकार सिंह की उसकी महिला मित्र के साथ फोटो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके पति को ब्लैकमेल करके 9 लाख रुपये की ठगी मारी और छवि को नुकसान पहुंचाया। परमजीत कौर की शिकायत पर गुरप्रीत कौर के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें-स्टूडेंट्स का इंतजार खत्म, सीबीएसई ने सीटीईटी 2021 का रिवाइजड शेड्यूल किया जारी ; जानिए कब हाेगी स्थगित परीक्षाएं

यह भी पढ़ें-विदेश भेजने के नाम पर 19 लाख की ठगी, एजेंट के खिलाफ मुकदमा

जगराओं। विदेश भेजने के नाम पर 19 लाख रुपए की ठगी मारने के आरोप में एजेंट मास्टर सर्वजीत सिंह निवासी पंजाबी बाग जगराओं के खिलाफ धोखाधड़ी और इमीग्रेशन एक्ट के तहत थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। बस अड्डा पुलिस चौकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि सरवन सिंह निवासी अगवाड लोपो ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि एजेंट मास्टर सर्वजीत सिंह ने शिकायतकर्ता के लडक़े गुरमीत सिंह, पुत्र वधू जसराज कौर और पौत्री गुरजसकौर को कनाडा भेजने के नाम पर समय-समय पर उनसे 19 लाख रुपये हासिल किए लेकिन उसने ना तो उसके परिवार को कनेडा भेजा और ना ही उनके पैसे वापस किए। सरवन सिंह की शिकायत की पड़ताल एसपीडी द्वारा की गई जांच के बाद एजेंट मास्टर सर्वजीत सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें-कोरोना संक्रमण रोकने के लिए आयोग का फैसला, लुधियाना में वोटरों को मतदान से पहले हाथ करने होंगे सैनिटाइज

Edited By Vipin Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept