Move to Jagran APP

जगराओं में अवैध कब्जा हटा रहे नगर कौंसिल कर्मचारियों पर निहंग ने किया हमला, गिरफ्तार

आरोपित ने गाली-गलौज करते हुए सरकारी कार्य में बाधा डाली और हाथापाई करते हुए नगर कौंसिल की टीम को जान से मारने की धमकी दी।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 02:56 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 02:56 PM (IST)
जगराओं में अवैध कब्जा हटा रहे नगर कौंसिल कर्मचारियों पर निहंग ने किया हमला, गिरफ्तार
जगराओं में अवैध कब्जा हटा रहे नगर कौंसिल कर्मचारियों पर निहंग ने किया हमला, गिरफ्तार

जगराओं [हरविंदर सिंह सग्गू]। बाजारों में अवैध कब्जे हटाने की कार्रवाई करने के लिए मुल्लांपुर दाखा नगर कौंसिल के ईओ परविंदर सिंह की अगुवाई में गई नगर कौंसिल कर्मियों की टीम पर एक निहंग ने हमला कर दिया। आरोपित के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने के तहत मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया गया।

loksabha election banner

थाना दाखा से एसआई जरनैल सिंह ने बताया नगर कौंसिल मुल्लांपुर के ईओ परविंदर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह मुल्लापुर मंडी के बाजारों में और नेशनल हाईवे पर लोगों द्वारा किए गए अवैध कब्जे तथा रेहड़ी फड़ी लगाने वाले लोगों को हटाने के लिए कार्रवाई कर रहे थे। जब वह मुल्लांपुर मंडी के मेन चौक से लुधियाना की तरफ जा रहे थे, तो करीब 300 मीटर आगे लुधियाना साइड पर एक निहंग फ्रूट की फड़ी लगाए हुए बैठा था। जब उन्होंने उसे वहां से हटाने के लिए कहा, तो वह नगर कौंसिल कर्मियों के साथ गाली-गलौज करने लगा। जब उसे समझाने की कोशिश की गई, तो उसने एकदम अपनी कृपाण निकाल ली और टीम के सदस्यों के पीछे पड़ गया। इस दौरान उसने गाली-गलौज करते हुए सरकारी कार्य में बाधा डाली और हाथापाई करते हुए नगर कौंसिल की टीम को जान से मारने की धमकी दी। ईओ की शिकायत पर गुरदीप सिंह निवासी मंडी मुल्लांपुर के खिलाफ थाना दाखा में मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.