Move to Jagran APP

NCB की रेड, मूंगफली की दुकान में घुसे तस्कर काे काबू कर पांच किलो चरस पकड़ी Ludhiana News

एनसीबी ने बुधवार को दो लोगों को काबू कर उनके पास से पांच किलो चरस बरामद की है।

By Edited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 06:05 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 11:09 AM (IST)
NCB की रेड, मूंगफली की दुकान में घुसे तस्कर काे काबू कर पांच किलो चरस पकड़ी Ludhiana News
NCB की रेड, मूंगफली की दुकान में घुसे तस्कर काे काबू कर पांच किलो चरस पकड़ी Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की चंडीगढ़ से आई टीम ने बुधवार को शहर से दो लोगों को काबू कर उनके पास से पांच किलो चरस बरामद की है। उन्हें थाना डिवीजन नंबर चार में बंद किया गया है। टीम अभी भी यहीं पर कुछ एरिया में छापामरी कर रही है। हालांकि इसकी कोई भी अधिकारी पुष्टि नहीं कर रहा है।

loksabha election banner

एनसीबी की नौ सदस्य टीम शहर में एक आइ-टवेंटी गाड़ी का पीछा करते हुए आ रही थी। आइ-टवेंटी गाड़ी का चालक जैसे ही माता रानी चौक के नजदीक कपूर अस्पताल के पास मूंगफली की दुकान में घुसा तो उसके पीछे ही छह से ज्यादा पुलिस कर्मचारी घुसे और उसे दबोच लिया। जब गाड़ी की चे¨कग की गई तो उसमें से पांच किलो चरस बरामद हुई। पुलिस ने वहीं पर कागजी कार्रवाई की और उसे थाना डिवीजन चार ले गए। इसके बाद टीम ने शहर में लगभग आधा दर्जन जगह पर छापेमारी की है और लुधियाना के एक युवक को भी हिरासत में लिया है। उससे एनसीबी के अधिकारी पूछताछ में जुटे हैं।

पकड़ा गया नशा तस्कर हिमाचल प्रदेश के चंबा का निवासी है और टीम उसके ग्राहकों के साथ उसे पकड़ना चाहती थी, मगर वह काफी समय तक उन्हें इधर-उधर घुमाने के बाद मूंगफली की दुकान में जा घुसा।

तीन दिन से तस्कर के पीछे थी पुलिस

दुकान में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस के मुलाजिम आपस में बात कर रहे थे कि वह पिछले तीन दिन से तस्कर के पीछे लगे हुए हैं। वह उन्हें कई जगह पर भटका चुका है। जब दुकानदारों ने मुलाजिमों से पूछना चाहा तो वह उन्हें भी धमकाने लगे। मो

बाइल कॉल से मिले नंबरों के आधार पर हो रही जांच

टीम के सदस्यों ने तस्कर का मोबाइल अपने कब्जे में लिया हुआ है। उसने इन तीन दिनों में जिन नंबरों पर वाट्सएप कॉल की हैं या संपर्क किया है, अब पुलिस उनकी तलाश कर रही है। स्थानीय पुलिस से भी उन नंबरों को ट्रैक पर लगाकर इसके साथियों की तलाश की जा रही है। थाना डिवीजन चार एक आधिकारिक सूत्र के अनुसार टीम अब वीरवार को उक्त दोनों युवकों को लेकर जाएगी। इस संबंधी उन्होंने स्थानीय पुलिस को भी कोई खास जानकारी नहीं दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.