Move to Jagran APP

लुधियाना में जीएनडीईसी में बहुउद्देशीय प्रशिक्षण केंद्र शुरू, प्रो. जरिआब ने लेखन कौशल के बारे दिया सुझाव

लुधियाना में जीएनडीईसी में बहुआयामी प्रशिक्षण केंद्र की शुरूआत की गई। प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन एक अंतरराष्ट्रीय वेबिनार के माध्यम से किया गया। इस दौरान लाहौर विश्वविद्यालय से अली कस्वर खलील और जरिआब महमूद वेबिनार में मुख्य वक्ता रहे।

By Vinay KumarEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 02:07 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jul 2021 02:07 PM (IST)
लुधियाना में जीएनडीईसी में बहुउद्देशीय प्रशिक्षण केंद्र शुरू, प्रो. जरिआब ने लेखन कौशल के बारे दिया सुझाव
लुधियाना में जीएनडीईसी में बहुआयामी प्रशिक्षण केंद्र की शुरूआत की गई।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कालेज (जीएनडीईसी) में छात्रों के हुनर और व्यक्तित्व को निखारने के उद्देश्य से बहुआयामी प्रशिक्षण केंद्र की शुरूआत की गई है। प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन एक अंतरराष्ट्रीय वेबिनार के माध्यम से किया गया। लाहौर विश्वविद्यालय से अली कस्वर खलील और जरिआब महमूद वेबिनार में मुख्य वक्ता रहे। कार्यक्रम का उद्घाटन प्रो. लखवीर सिंह ने सभी का स्वागत कर किया।  ननकाना साहिब एजुकेशनल ट्रस्ट के डायरेक्टर इंद्रपाल सिंह ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। कालेज प्रिंसिपल डा. सहजपाल सिंह ने कहा कि यह पहल विशेष रूप शिक्षा के क्षेत्र में छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए एआईसीटीई के सहयोग से की गई है।

loksabha election banner

प्रो. जरिआब ने कार्यक्रम के दौरान अपनी विशेषज्ञ राय साझा की और लेखन कौशल व इसकी तकनीकों के बारे में सुझाव दिया। उन्होंने रोजगार प्राप्त करने के दौरान दिए जाने वाले बायोडाटा के महत्व पर भी प्रकाश डाला। दूसरे वक्ता अली कस्वर ने छात्रों को इंटरव्यू के दौरान काम आने वाली महत्वपूर्ण चीजों के बारे में बताया। वहीं वेबिनार में कालेज के छात्रों ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया। उन्होंने विशेषज्ञों से बात की और अपने सवालों के संक्षेप में जवाब हासिल किए। डायरेक्टर ट्रस्ट इंद्रपाल सिंह ने कार्यक्रम के अंत में अपने जीवन के कुछ पलों को साझा करते हुए छात्रों को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.