Move to Jagran APP

पहले कमरे में की अश्लील हरकतें और फिर फोन पर करने लगा परेशान, नाबालिगा ने ऐसे सिखाया सबक Ludhiana News

किशोरी ने बताया कि दो महीने पहले आरोपित ने उसे अपने कमरे में बुलाया था। जहां उसने उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया।

By Vikas KumarEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 02:40 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 03:34 PM (IST)
पहले कमरे में की अश्लील हरकतें और फिर फोन पर करने लगा परेशान, नाबालिगा ने ऐसे सिखाया सबक Ludhiana News
पहले कमरे में की अश्लील हरकतें और फिर फोन पर करने लगा परेशान, नाबालिगा ने ऐसे सिखाया सबक Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। पड़ोसी नाबालिगा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपित को थाना डिवीजन नंबर-6 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ छेड़छाड़ व पाॅक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके बुधवार अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

पूरा मामला

एएसआई दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान डाबा रोड के कबीर नगर में रहने वाले एकम (20) के रूप में हुई है। वो किसी फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता है। पुलिस ने उसी इलाके में रहने वाली महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में महिला ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी स्कूल में पढ़ती है। बीते कुछ दिनों से वो परेशान चल रही थी। पूछने पर उसने बताया कि आरोपित उसके मोबाइल पर उसे फोन करके परेशान कर रहा है। जब महिला ने उससे और पूछताछ की तो किशोरी ने बताया कि दो महीने पहले आरोपित ने उसे अपने कमरे में बुलाया था। जहां उसने उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। वह किसी तरह बचकर उसके कमरे से भागकर बाहर आई। डर के मारे उसने किसी से बात नहीं की। जिसके बाद आरोपित का हौसला और बढ़ गया और वो आए दिन उसके मोबाइल पर उसे फोन करके तंग परेशान करने लगा। दविंदर ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपित को उसके घर से ही काबू कर लिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.